शनिवार, 27 जून 2020

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी व कार्यवाही की मांग को लेकर आईजी को दिया ज्ञापन कांग्रेसजनों ने


कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी व कार्यवाही की मांग को लेकर आईजी को दिया ज्ञापन कांग्रेसजनों ने 


सागर। विदिशा से कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव पर नगर पलिका के पूर्व अध्यक्ष मुकेश टंडन एवं उसके समर्थकों द्वारा कातिलाना हमला किए जाने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने के खिलाफ शहर- जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी के निर्देशन में वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक के नाम सागर आईजी अनिल शर्मा को ज्ञापन सौंपा।
 आई जी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे , प्रवक्ता एवं  डॉ संदीप सबलोक प्रदेश सचिव अमित रामजी दुबे  पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे, विमल जैन ,पप्पू गुप्ता सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, शरद पुरोहित चक्रेश सिंघई डॉ सीबी तिवारी जाहिद ठेकेदार   आदि ने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों के विरूद्ध कांग्रेस के शांतिपूर्ण विरोध तथा अपनी ही पार्टी की अंतर्कलह से सरकार चलाने में फेल होने की हताशा में भाजपा द्वारा कांग्रेसजनों पर अपराधिक हमले किए जा रहे है। कांग्रेसजनों ने आरोप लगाया कि इसी अराजक मंशा के चलते विदिशा में कांग्रेस पार्टी के विधायक शशांक भार्गव के ऊपर नगर पलिका के पूर्व अध्यक्ष मुकेश टंडन एवं उसके सौ-डेढ़ सौ समर्थकों द्वारा जानलेवा हमला किया गया है।

पढ़े : सागर में 9 नए मरीज मिले, इनमे कोर्ट का क्लर्क, महिला शिक्षक शामिल, महुआखेड़ा में मजदूर मिला संक्रमित

पढ़े : बीएमसी के चार डॉक्टर्स पर वेतन के  आहरण पर लगी रोक हटी



कांग्रेसजनों द्वारा आई जी को सौपे गए ज्ञापन में स्वस्थ लोकतंत्र तथा प्रदेश में शांति व्यवस्था के लिए विदिशा की उक्त घटना में नामजद आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी कर कानून सम्मत कार्यवाही किए जाने की मांग की गई।

 ---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive