जंय श्री गणेशाय नमः

सोमवार, 22 जून 2020

उपचुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव :भूपेन्द्र सिंह, पूर्व गृह मंत्री

उपचुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव :भूपेन्द्र सिंह, पूर्व गृह मंत्री

★भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मान में कमी नहीं आने दूंगा:- गोविंद सिंह राजपूत केबिनेट मंत्री 

सागर। आगामी समय में होने जा रहे सुरखी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव को ध्यान में रखते हुये चुनाव तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सुरखी एवं जैसीनगर मंडल के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक ध कार्यालय में संपन्न हुयी । बैठक प्रारंभ के पहले भारतीय जनता पार्टी की सागर चंबल संभाग के संगठन मंत्री  केशव सिंह भदौरिया, पूर्व मन्त्री  भूपेन्द्र सिंह,  केबिनेट मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत,  विधायक  प्रदीप लारिया, सांसद राजबहादुर सिंह, पार्टी के जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया, पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष  प्रभुदयाल पटैल, पार्टी के जिले के महामंत्री शैलेष केशरवानी एवं बुंदेल सिंह ने दीप प्रज्वलन कर भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर माल्यार्पण किया ।

पढ़े : केबिनेट मन्त्री गोविन्द राजपूत के बंगले के पास चली गोलियां
सुरक्षा को लेकर सीएम से चर्चा करेंगे मंत्री राजपूत
★ मन्त्री के सुरक्षाकर्मी  ने लिखाई FIR , दो  गिरफ्तार ,एक फरार ,5 कारतूस ,दो खाली खोखे एक और कट्टा बरामद



 पूर्व गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि आगामी समय में होने जा रहे प्रदेश की 24 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव म.प्र. में स्थिर सरकार देंगे। यह चुनाव विकास की दृष्टि से महत्वपूर्ण चुनाव है। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि प्रदेश में पूर्व मंे रही 15 माह की कांग्रेस सरकार ने किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों के साथ ही सभी वर्ग के लोगों के साथ धोखा किया और कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार के मानक ध्वस्त कर प्रदेश में ट्रांसफर उद्योग, अपहरण उद्योग, खनन उद्योग, अतिक्रमण उद्योग के साथ ही वसूली उद्योग संचालित करती रही।  इन सब विषयों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता सुरखी विधानसभा क्षेत्र में जनमानस के बीच ले जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों एवं पूर्व में रही प्रदेश में कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों से जन मानस को अवगत कराये ।
 केबिनेट मंत्री  गोविंद ंिसंह राजपूत ने  कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री मान. नरेन्द्र मोदी पूरे विश्व में नाम रोशन कर रहे है वहीं प्रदेश में शिवराज ंिसह चैहान प्रदेश के हर वर्ग के लोगों की चिंता कर उन्हें योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित करा रहे है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनतीय पार्टी में आकर मैं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। कांग्रेस में मैने लगभग 25 वर्ष तक लगातार काम किया मुझे वह सम्मान नहीं मिला जो आज भारतीय जनता पार्टी में 3 माह में मिला है ।भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता परिवार भाव के साथ रहकर कार्य करता है ।सुरखी विधानसभा क्षेत्र के एक-एक कार्यकर्ता को सुरखी सहित पूरे प्रदेश में मान सम्मान दिलाकर रहूंगा।
 संभागीय संगठन मंत्री . केशव सिंह भदौरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में आन्तरिक लोकतंत्र आज भी स्थापित है केवल भारतीय जनता पार्टी में ही यह संभव है कि पार्टी कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा को आत्मसात कर एवं अपने कठोर परिश्रम से पार्टी के निचले स्तर से शीर्ष स्तर तक के पदों पर पहुंचकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करता है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


 प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप लारिया ने  कहा कि प्रदेश में स्थिर सरकार एवं मध्यप्रदेश के विकास के लिये सुरखी विधानसा क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिये भाजपा प्रत्याशी मध्यप्रदेश शासन के केन्द्रीय मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत को प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने के लिये भाजपा कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ कठोर परिश्रम के साथ कार्य करें।  सांसद  राजबहादुर ने कहा कि प्रदेश में पूर्व में रही कांग्रेस सरकार ने लोक हित की सभी योजनाओं को बंद कर प्रदेश के विकास को अवरूद्ध कर दिया था आज पुनः प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा विकास के नये मानक स्थापित कर जन-जन को लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किय जा रहा है। 
 जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पार्टी के आगामी समय में होने जा रहे कार्यक्रमों को बूथ स्तर पर संपन्न करायें। उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के संबंध में बताया कि 23 जून को पार्टी के संस्थापक सदस्य स्व. श्याम प्रसाद मुखर्जी जी के स्मृति दिवस को बूथ स्तर पर मनायेंगे एवं 25 जून को आपातकाल को काला दिवस के रूप में वीडियो कान्फ्रेस के माध्यम से मीसा बंदी के र. कैलाश सोनी  कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे ।जिससे प्रत्येक कार्यकर्ताओं को सुनना है एवं 28 तारीख को देश के प्रधानमंत्री मान.नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात को हम सभी कार्यकर्ताओं को सुनना है।

पढ़े बीना रिफायनरी के  कर्मचारी और निजी शिक्षण संस्थान के संचालक सहित छह नए कोरोना पाजिटिव मरीज निकले
बैठक में प्रमुख रूप से जगदीश सिंह लोधी, जितेन्द्र सिंह ठाकुर, महाराज सिंह ठाकुर, बुंदेल सिंह मानकी, हरनाम सिंह सागौनी, अनिल भार्गव, विजय सिंह, हरिशंकर साहू, भूपेन्द्र सिंह ठाकुर, अशोक मिश्रा, राजेन्द्र सिंह, मनीष गर्ग, रमाकांत सोनी, महेन्द्र सिंह, डालचंद पाण्डेय, वीरेन्द्र तंतवाय, राकेश अहिरवार, हरिशचंद्र नामदेव, रामेश्वर लोधी, रामबाबू विश्वकर्मा, पप्पू पटैल, चंद्रभान सिंह राजपूत, कुंदन सिंह राजपूत, संजय गौतम, सूरज सिंह कुशवाहा, राजकुमार राय, लल्लाराम पटैल, दुर्गेश मिश्रा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उक्ताशय की जानकारी संभागीय मीडिया प्रभारी प्रदीप राजौरिया ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive