आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

बुधवार, 9 सितंबर 2020

बीएमसी गड़बड़ियों को लेकर, युवक कांग्रेस ने डीन को सौपा ज्ञापन

बीएमसी गड़बड़ियों को लेकर, युवक कांग्रेस ने डीन को सौपा ज्ञापन

★ कोरोना संक्रमितों के इलाज में वरती गई अनियमित्ताओं,भ्रष्टाचार,मौतों में हुई वृद्धि की जाँच सहित विभिन्न बिंदुओं कार्यवाही की उठाई माँग।


सागर । जिले में कोरोना संक्रमितों के इलाज में वरती गईअनियमित्ताओं, भ्रष्टाचार, कोरोना संकृमितो की मौतों में हुई वृद्धि की जाँच व  प्रभावितों को आर्थिक सहायता दिए जाने सहित विभिन्न मांगों को लेकर सागर जिला युवा कांग्रेस के तत्वाधान में युवा काँग्रेसियों ने  संभाग कमिश्नर एवं बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की स्वशासी समिति अध्यक्ष के नाम संबोधित 6 सूत्रीय ज्ञापन  बी. एम. सी. डीन डॉ. जी. एस.पटैल को सौंपा। डीन डॉ. जी. एस. पटैल को सौंपें ज्ञापन में कहा गया कि जिले में कोरोना संक्रमण से लगातार हो रही मौतों में वृद्धि व संक्रमितों को उपचार देने में शासन/ प्रशासन असफल साबित हुआ है परिणाम स्वरूप प्रदेश के 52 जिलों में कोरोना से हुई मौतों के मामले में सागर जिला टॉप पर है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


जिले में कोरोना की जांच हेतु लिए जाने वाले सैंपल में अनियमितताएं बरती जा रही है उदाहरण स्वरूप बीना के अधिवक्ताओं की जांच हेतु लिए गए सैंपल की संख्या से अधिक जांच रिपोर्ट कैसे आई ?, जिले में कोरोना संकृमितों को उचित समय पर पर्याप्त इलाज के अभाव में हुई मौतों के लिए शासन /  प्रशासन जिम्मेदार है अस्तु अन्य प्रदेशों की भांति  कोरोना से मृतकों के आश्रितों को आर्थिक सहायता प्रदान की जावे। तथा कोविट वार्डों में लगे सी.सी.टी.वी कैमरों की डिस्प्ले वार्डों के बाहर या वेटिंग रूम में लगाई जावे साथ  ही कोरोना के संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही उक्त मरीजों को कोविड वार्ड में भर्ती किया जाए एवं कोरोना से होने वाली मौतों शवों का अंतिम संस्कार मृतकों के परिजनों की मौजूदगी में पूरी पारदर्शिता के साथ किया जावे। जिले में कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु प्रदत्त फंड के हुए दुरुपयोग, आवश्यक सामग्री पीपीई किट, मास्क, सैनिटाइजर आदि की खरीदी, भोजन सप्लाई, कोविड-19 वार्ड, कोरान्टीन सेंटरों में बरती गई अनियमितताओं व भ्रष्टाचार की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जावे। ज्ञापन सौंपते समय चेतावनी दी गई कि तय समय सीमा में कार्यवाही न् होने की स्थिति में युवा कांग्रेस आंदोलन को वाध्य होगी जिसका सम्पूर्ण उत्तर दायित्व शासन / प्रशासन का होगा। ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष  अशरफ खान,जिला सचिव शोएब कुरैशी, चैतन्य कृष्ण पाण्डेय, सुरेन्द्र करोसिया, संदीप चौधरी, मोनू राजपूत, अंबुज चौहान, सादान खान, अमन चौधरी, वसीम खान आदि मौजूद थे।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive