सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शुक्रवार, 11 सितंबर 2020

पितृ पक्ष: घरौंदा आश्रम के बच्चों के लिये भेंट की थालियाॅं, टीवी और मास्क

पितृ पक्ष: घरौंदा आश्रम के बच्चों के लिये भेंट की थालियाॅं, टीवी और मास्क


सागर। घरौंदा आश्रम में सामाजिक लोगों द्धारा अपने अपने पित्रों की शांति के लिये आश्रम के बच्चों के मनोरंजन के लिये एक और एल.सी.डी. प्रदान की गई साथ ही कोरोना काल में बच्चों बच्चों की सुरक्षा के लिये मास्क वितरित करते हुए आश्रम में वृक्षारोपण किया गया। 
भाजपा जिला महामंत्री शैलेष केषरवानी ने बताया पितृपक्ष में अपने अपने पितरों की शांति के लिये हम सभी ने आश्रम के बच्चों को खाना खाने के लिये सामूहिक रूप से  थालियां, एल.सी.डी टी.व्ही. एवं उनकी सुरक्षा के लिये मास्क प्रदान करते हुए बताया की अपने पित्रों के मार्ग पर चलना ही उनके लिये सच्ची श्रद्धांजली हैं, बुजुर्गाे का ऐसा कहना था कि देने का सुख बढ़ा होता हैं, अपने परिवार के पूर्वजों व पितरों के प्रति सम्मान का भाव रखने के लिये पितरों से आशीर्वाद पाने के लिए गरीब अनाथ असहाय लोगों की सहायता करना उत्तम माना जाता है। कोरोना महामारी को देखते हुए सभी बच्चों को मास्क पहनाकर वृक्षारोपण किया गया, जिसमें अनेक प्रकार के वृक्ष लगाकर आश्रम की संचालिका प्रीति यादव एवं आश्रम के बच्चों ने वृक्षों की देखरेख एवं संरक्षण का प्रण लिया। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

आश्रम की संचालिका प्रीति यादव ने बताया केषरवानी जी को देखकर बच्चें बहुत प्रसन्न हो जाते हैं। जब भी किसी वस्तु की मांग की जाती हैं तो केषरवानी जी द्धारा हमेषा मदद करते हैं।
आश्रम में ध्रुव केषरवानी, वीरेन्द्र बेेलिया, बंटी जैन राहगिरी, सत्यपाल केषरवानी, राजेन्द्र बेलिया, भावेष दर्जी, विजय केषरवानी, अमित केषरवानी, राहुल चैरसिया, दौलत चंदानी, चंदन, मनीष सेन, हर्ष केषरवानी, उजाला केषरवानी, इरफान केषरवानी, प्रषांत सेन आदि ने उपस्थित रहकर अपना सहयोग प्रदान किया।


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive