SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 7 सितंबर 2020

सागर : 18 पॉजिटिव मरीज, एक हजार से अधिक ने जीती कोरोना जंग , पूर्व निगम कर्मी सहित दो का निधन

सागर :  18 पॉजिटिव मरीज, एक हजार से अधिक ने जीती कोरोना जंग , पूर्व निगम कर्मी सहित दो का निधन

सागर । सागर जिले में कोरोना संक्रमण सितम्बर महीना ज्यादा प्रकोप भरा साबित हो रहा है। आज 18 पॉजिटिव मरीज निकले । सागर जिले में आंकड़ा 1300 के पार हो गया।वही आज  सफाई कर्मचारी संघ से जुड़े पूर्व निगम कर्मी का  भोपाल में चिरायु और सदर निवासी एक बुजुर्ग की सागर में इलाज के दौरान निधन हो गया। आज 9 मरीज स्वस्थ्य होकर घर गए। आज सागर के वरिष्ठ पत्रकार अतुल अग्रवाल और उनके बड़े भाई रमन की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
ऑक्सीमीटर एवं थर्मामीटर मेडिकल स्टोर्स से सही दामो पर मिले,यह सुनिश्चित करे: कलेक्टर


उधर कोरोना पॉजिटिव प्रकरण मिलने के पश्चात कार्यालय कमिष्नर सागर संभाग, सागर में कीटनाशक दवा, सैनिटाइजर एवं पावडर का छिड़काव किया गया।
आज  बीना  , खुरई में दो दो , रहली, गढाकोटा, सीहोरा, रिमझरिया, एक एक , सागर के जवाहर गंज , बाहुबली कालोनी, केंट में दो दो और क्रिचिश्यन कालोनी, कोतवाली रोड, राजीव नगर, श्री राम कालोनी में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया। जिले में संक्रमित मरीजो की संख्या 1307 हो गई है । वही 69 की मौत हो चुकी है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


एक हजार से ज्यादा हुए स्वस्थ्य

 प्रशासन की अधिकृत जानकारी के मूताबिक जिले में कोरोना संक्रमण से पीड़ित  एक हजार से अधिक व्यक्ति कोरोना संक्रमण से जंग जीतकर सुरक्षित अपने घर पहुंच गए है।  जिले में अब तक 1286 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से पीड़ित पाए गए थे। जिनमें से 1040 शहरी क्षेत्र से एवं 246 ग्रामीण क्षेत्र से पीड़ित पाए गए। इन्हीं पीड़ित व्यक्तियों में से 1001 व्यक्ति कोरोना संक्रमण को मात देकर स्वस्थ्य होकर अपने-अपने घरों में पहुंच गए है। अब केवल 221 व्यक्ति कोरोना संक्रमित है और बीएमसी के कोविड वार्ड में अपना इलाज करा रहे है। जिसमें 148 शहरी क्षेत्र के एवं 73 ग्रामीण क्षेत्र के है। कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने बताया कि, बीएमसी में लगातार डाक्टर्स की जागरूकता के कारण जिले का रिकवरी रेट प्रदेष के रिकवरी रेट के बराबर है। उन्होंने समस्त जिले वासियों से अपील की है कि, सर्दी, खांसी और बुखार होने की स्थिति में तत्काल जिले के 24 फीवर क्लीनिकों में पहुंचकर निःषुल्क जांच कराकर अपना इलाज कराएं। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive