तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सागर: पुलिस अधीक्षक , सेना के जवान, डाक्टर सहित 55 निकले कोरोना पॉजिटिव, सितम्बर का महीने बढा संक्रमण, तीन की मौत, 10 हुए डिस्चार्ज

सागर: पुलिस अधीक्षक , सेना के जवान, डाक्टर सहित 55 निकले कोरोना पॉजिटिव, सितम्बर का महीने बढा संक्रमण, तीन की मौत, 10 हुए डिस्चार्ज


सागर । (तीनबत्ती न्यूज़) । सागर जिले में सितम्बर के महीने में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ा है। सिर्फ दो दिन में सो से अधिक मरीज निकले । बुधवार को सागर के  पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह, मेडिकल काले ज के दो डाक्टर, दो सरकारी कर्मचारी और 28  सेना के जवान सहित 55 लोग पॉजिटिव निकले। कल 51 संक्रमित आये थे। सितम्बर में सिर्फ 9 दिन में आंकड़ा 200 पर आ गया।  आज सागर के दो और दमोह के एक व्यक्ति की संक्रमण से मौत हो गई। आज 10 डिस्चार्ज हुए। होम आईशोलेशन भी किया जाने लगा।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

सागर जिले में तीन पुलिस कर्मी ,दो सेंट्रल जेल के कैदी,28 सेना , देवरी से 4 , शाहगढ़ से तीन,खुरई, रहली, से दो दो ,  मकरोनिया से 3,मोतीनगर से 6,सिविल लाईन, जीएडी कालोनी ,बड़ा बाजार, इतवारी टोरी, मेडिकल कालेज, रविदास वार्ड वार्ड से दो दो,लक्ष्मी पूरा,बाघराज,कृष्णगंज, पुरव्याऊ टोरी,गढाकोटा, शामखेड़ा,आमखेड़ा और केसली से एक एक मरोजो मिले। 

जिले में संक्रमित मरीजो की संख्या बढ़कर 1413 हो गई।  सागर जिले में कोरोना संकमण से 74 लोगो की मौत ही गयी। वही 1025 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापिस हुए। सितम्बर के महीने में बढ़ते संक्रमण ने लोगो मे घबराहट  बढा दी है। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive