गुरुवार, 26 नवंबर 2020

पति, पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या

पति, पत्नी और बेटी की  गोली मारकर हत्या

★ पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी, पुलिस की रात्रिकालीन गस्त की खुली पोल, त्योहारों में चौकसी को धता बताकर शहर के बीचोंबीच तीन हत्याएं

रतलाम। शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में एक ही परिवार के तीन  लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई।पुलिस के अनुसार पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस की रात्रिकालीन गस्त की खुली पोल, त्योहारों में चौकसी को धता बताकर शहर के बीचोंबीच तीन हत्याएं जानकारी के अनुसार अलकापुरी क्षेत्र के पास स्थित राजीव नगर में रहने वाले गोविंद, उनकी पत्नी शारदा और 21 वर्षीय बेटी दिव्या का शव गुरुवार सुबह उनके घर से बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार किरायेदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । जिसके बाद एसपी एएसपी टीआई  सहित पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। परिवार मकान की पहली मंजिल पर रहता था।एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि तीनों की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


पुलिस कर रही हर एंगल से जांच

इस तिहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।पुलिस टीम ने घटनास्थल और उसके आसपास के क्षेत्र का बारीकी से निरीक्षण किया। एसपी तिवारी ने बताया कि पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। मृतक सैलून चलाने का काम करता था, वही उनकी बेटी पढाई करती थी और पत्नी हाउसवाइफ थी ।आसपास के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जा रही है।पुलिस के अनुसार जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे ऐसी आशंका है कि किसी जान पहचान के व्यक्ति ने ही यह घटना की है।पुलिस इस मामले में आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।पुलिस की प्रारंभिक जांच में घर से स्कूटी की चाबी भी गायब होना सामने आई है।वहीं घर में किसी तरह की लूटपाट यह सामान गायब होने की जानकारी सामने नहीं आई है।पुलिस पूरे मामले का खुलासा करने के लिए जुट गई है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive