बुधवार, 25 नवंबर 2020

कोरोना योद्धा डॉ शुभम उपाध्याय का दुखद निधन, सीएम शिवराज सिंह ने जताया शोक

कोरोना योद्धा डॉ शुभम उपाध्याय का दुखद निधन, सीएम शिवराज सिंह ने जताया शोक


सागर।( तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ) । बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज सागर के डॉक्टर  और कोरोना योद्धा डॉ शुभम उपाध्याय का कोरोना संक्रमण के चलते दुखद निधन हो गया। मेडिकल कालेज के सबसे युवा डाक्टर शुभम ने कोरोना काल मे पीड़ितों की खूब सेवा कर रहे थे। आज वे इस दुनिया मे नही रहे। डॉ शुभम के इस तरह चले जाने से चारो तरफ शोक की लहर फैली है। मुख्यमंत्री सहित अनेक जनप्रतिनिधियों ने शोक जताया है। 

सागर जिले के  केसली निवासी डॉ शुभम पिता सुदामा प्रसाद उपाध्याय ने  बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज सागर से MBBB किया। इसी साल उनकी पढ़ाई पूरी हुई। कोरोना संक्रमण से निपटने  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन NHM ने सविदा भर्तियां  की। जिसके तहत डॉ शुभम ने बतौर मेडिकल आफीसर  ज्वाईन किया। इस दौरान खूब कोरोना पीड़ितों की जमकर सेवा की। इसके चलते वे 18 अक्टूबर को पॉजिटिव हुए। तबियत बिगड़ने पर 24 अक्टूबर को चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनके इलाज के लिए मन्त्री गोपाल भार्गव और विधायक शेलेन्द्र जैन ने सीएम शिवराज से गुहार लगाई। सरकार ने एक करोड़ रुपये के खर्चे से चेन्नई में इलाज कराने की मंजूरी भी दे दी। वहां से टीम भी भोपाल आ गयी। लेकिन आज चिरायु हॉस्पिटल में डॉ शुभम की दुखद मौत हो गई। 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट


डॉ शुभम के  निधन पर सीएम शिवराज सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि 

"मुझे और पूरे मध्यप्रदेश को उन पर गर्व है। हमारी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें यह वज्रपात सहने की क्षमता प्रदान करें।मैं और प्रदेश सरकार, डॉ. शुभम उपाध्याय के परिवार के साथ खड़ी है।
डॉक्टर बनते समय उन्हें जो शपथ दिलाई जाती है, उसका एक-एक अक्षर डॉ. शुभम ने सार्थक कर दिखाया।उन्होंने देश का एक सच्चा नागरिक होने का परिचय दिया।मैं ऐसे भारत माँ के सपूत के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें।मन पीड़ा और दुःख से भरा हुआ है।
हमारे जाँबाज #CoronaWarrior डॉ. शुभम कुमार उपाध्याय, जो निःस्वार्थ भाव से दिन और रात एक कर #COVID19 पीड़ितों की सेवा करते हुए संक्रमित हुए थे, उन्होंने आज अपने प्राण न्यौछावर कर दिये। समाज की सेवा का अद्भुत और अनुपम उदाहरण डॉ. शुभम ने पेश किया। "


डॉ. शुभम उपाध्याय के निधन पर जताया  शोक  

कोरोना योद्धा डॉ शुभम उपाध्याय के निधन में मन्त्री गोपाल भार्गव, मन्त्री भूपेंद्र सिंह , सांसद राज बहादुर सिंह, पूर्व मंत्री और विधायक गोविंद राजपूत, विधायक शेलेन्द्र जैन , प्रदीप लारिया, पूर्व मंत्री हर्ष यादव , रघु ठाकुर, डॉ अनिल तिवारी  सहित अनेक जनप्रतिनिधियों और मेडिकल कालेज के सदस्यों और चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों और सामाजिक संगठनों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।कमिश्नर,कलेक्टर ने डॉक्टर शुभम उपाध्याय के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।
डॉ शुभम के निधन पर सागर सम्भाग के कमिश्नर  मुकेश शुक्ला एवं कलेक्टर  दीपक सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित की है तथा परिवारजन के प्रति संवेदना व्यक्त की है ।       


 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive