मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शनिवार, 23 जनवरी 2021

सागर: कई घण्टे चढ़ा रहा पेड़ पर युवक, प्रशासन बैठा रहा पेड़ के नीचे देता रहा समझाईश

सागर: कई घण्टे चढ़ा रहा पेड़ पर युवक, प्रशासन बैठा रहा पेड़ के नीचे देता रहा समझाईश 
★ प्रशासन की समझाइश के बाद युवक पेड़ से नीचे उतरा

सागर। अपनी मांगे मनवाने के लिए एक युवक पेड़ पर चढ़ गया। कई घण्टो तक चढ़ा रहा। बढ़ी मुश्किलों में युवक पेड़ से उतरा। युवक पारिवारिक विवादों को लेकर चढ़ा था। प्रशासन युवक के बचाव के लिए पेड़ के नीचे एक लंबा छोड़ा कपड़ा झोल नुमा बनाये खड़ा रहा। करीब आठ -दस घण्टे तमाशा चलता रहा। देखने वसलो की भीड़ लगी रही। करीब 50 फुट ऊंचा बड़ा पेड़ था। 

साग़र  जिले के मालथौन हिन्नौदा ग्राम में युवक पेड़ पर चढ़ गया,जिसे पेड़ से नीचे उतारने को लेकर प्रशासन को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी तब कहीं जाकर युवक पेड़ से नीचे उतरा।
दरसअल मामला मालथौन क्षेत्र के हिन्नौदा ग्राम का है जहां पारिवारिक विवाद को लेकर सुबह से ही युवक पेड़ पर चढ़ गया जिसकी सूचना प्रशासन को लगी मौके पर तहसीलदार बांदरी थाना प्रभारी एवं पुलिस बल मौजूद रहा, और युवक से बार-बार समझाइश दी गई तब कहीं जाकर बड़ी मशक्कत के बाद करीब 6 घंटे में युवक पेड़ से नीचे उतारा । उसके सामाजिक बहिष्कार किये जाने की भी बाते थी। 

देखे किस तरह चढ़ा रहा पेड़ पर 

तहसीलदार सतीश वर्मा के अनुसार दो साल पहले उसका नरसिंहपुर में बेटा गुम गया था। उसका प्रकरण चल रहा है । वही उसकी बहु ने भी शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। इनको लेकर परेशान था। समझाईश के बाद उतार लिया गया। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive