तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

10 महिलाओं से शादी के बाद भी नहीं हुई संतान, प्रॉपर्टी के लालच में भाभी ने करा दी हत्या

 10 महिलाओं से शादी के बाद भी नहीं हुई संतान, प्रॉपर्टी के लालच में भाभी ने करा दी हत्या

बरेली. 10 पत्नियों के बाद भी जब जागन लाल की कोई संतान नहीं हुई तो उसने अपनी करोड़ों की सपंत्ति को भतीजे के नाम पर करानी चाही, लेकिन करोड़ों की संपत्ति उसकी हत्या की वजह बन गई. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी भाभी ने करवाई. हत्या का सनसनीखेज मामला बरेली के भोजीपुरा थाना इलाके का है.


10 शादी के बाद भी संतान नहीं

55 वर्षीय जागन लाल ने 10 महिलाओं से शादी की थी, लेकिन किसी भी पत्नी से उसकी संतान नहीं हुई. जागन लाल की कई पत्नियों की मौत हो चुकी थी तो कुछ ने उसे छोड़ दिया था. इस समय जागन दो पत्नियों के साथ गांव में रहता था. जागन लाल के कोई बच्चा न होने के कारण उसकी करोड़ों की जमीन पर दूसरों की नजर थी. 20 जनवरी की रात जागन की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ.

भाभी ने सुपारी देकर कराई हत्या 

जांच में पता चला कि जागन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सगी भाभी ने कराई थी. जागन की भाभी मुन्नी देवी ने जमीन के लालच में उसकी सुपारी देकर हत्या करा दी. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की हत्या के खुलासे के लिए भोजीपुरा इंस्पेक्टर मनोज कुमार त्यागी को लगाया गया था. उन्होंने कहा कि मृतक जागन लाल के अपनी कोई संतान नहीं थी. अपनी देखभाल के लिए उसने परिवार के एक भतीजे को अपने साथ रख लिया था. जागन लाल अपनी सारी प्रॉपर्टी उसी के नाम वसीयत कराने की सोच रहा था. जैसे ही यह बात उसकी सगी भाभी को पता चली तो उसने देवर की हत्या की साजिश रची, जिससे उसकी जमीन उसे मिल जाए.
चार आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारिन भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में देव सिंह, प्रह्लाद, दर्शन सिंह और मुन्नी देवी को गिरफ्तार कर लिया.

साभार: एबीपी न्यूज़



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive