सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

शुक्रवार, 22 जनवरी 2021

साग़र: पूर्व विधायक के बेटे का अतिक्रमण हटाया, करोड़ो की जमीन पर था कब्जा

साग़र: पूर्व विधायक के बेटे का अतिक्रमण हटाया, करोड़ो की जमीन पर था कब्जा

सागर। साग़र जिले  में लगातार अवैध अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाई जारी है। खुरई में एसडीएम ने नये बस स्टेड के पास अवैध रुप से अतिक्रमण कर बनाई गई 20 दुकाने व आईटीआई संस्था का अतिक्रमण तोड़कर लगभग 15 करोड़ की शासकीय जमीन खाली कराई। इसमे पूर्व कांग्रेस विधायक स्व मालती मौर्य के समय से अतिक्रमित जमीन पर से कब्जा हटाया गया। इस सरकारी भूमि पर जतिन मौर्य का कब्जा था। 

खुरई  में लगातार अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाई जारी है। एसडीएम मनोज चौरसिया,तहसीलदार इसरार खान,एसडीओपी सुमित केरकेट्टा व सीएमओ भैयालाल सिंह बघेल ने भारी पुलिस बल के साथ नये बस स्टेंड के पास अतिक्रमण हटाने की कार्यवाई की। नये बस स्टंेड के पास राहूल असाटी द्वारा अवैध रुप से बिना अनुमति नियमों का उल्लघन कर बनाई गई बीस दुकाने तोड़कर लगभग एक एकड़ जमीन खाली कराई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट

वहीं बस स्टेंड के दूसरी ओर लगभग डेढ़ एकड़ से अधिक जमीन पर अंबेडकर आईटीआई का अतिक्रमण हटाया गया। यह आईटीआई पूर्व विधायक मालती मौर्य के समय अवैध तरीके से बनाई गई थी। दोनों जगहांे से कुल ढाई एकड़ जमीन जिसकी बाजारु कीमत लगभग 10 से 15 करोड़ के बीच आंकी जा रही है। आई टीआई में लेबों में कंप्यूटर को जब्त कर लेब में रखी सभी मषीने अतिक्रमण हटाये जाने के कारण नष्ट हो गई। बताया जाता है कि इस जमीन पर कब्जे को लेकर अदालत में भी मामला चला था।  एसडीएम मंनोज चोरसिया ने बताया कि अतिक्रमण मंे करोड़ों की जमीन अतिक्रमण कारियों से खाली कराई है। जिसपर गैर कानूनी तरीके से निर्माण किया गया था।  


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense