अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

शुक्रवार, 22 जनवरी 2021

साग़र: नाबालिग से साथ गैंग रेप,तीन आरोपी गिरफ्तार, कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन

साग़र: नाबालिग से साथ गैंग रेप,तीन आरोपी  गिरफ्तार, कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन 


सागर । सागर शहर के मोतीनगर  थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है। पुलिस इसमे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमे एज आरोपी 70 साल के बुजुर्ग भी है। 
Asp विक्रम सिंह ने बताया कि शहर के राजीवनगर क्षेत्र में बीती रात्रि  में तीन लोगो ने  पास के मकान में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। रास्ते मे जब रोती हुई घर जा रही थी तो रास्ते मे मिले दो तीन युवकों ने चर्चा की और उसकी जानकारी पुलिस को दी। उधर मोतीनगर थाना सतीश सिंह ने  पुलिस बल के साथ  रात में ही आरोपियों को दबोच लिया।इनमे राम स्वरूप  नामदेव, गगन सोनी और सुल्तान घोषी  शामिल  है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।
इस वारदात में पीड़िता की मदद करने वाले तीन युवकों में से एक समर्थ दीक्षित ने बताया कि वह अपने घर मे दोस्तो के साथ बैठे थे। इसी दौरान गली में लड़की के रोने की आवाज सुनी तो बाहर देखा एक लड़की घबराई हुई है। उससे पोछा तो बताया कि कुछ लोग उसके साथ गलत कर रहे है और कुआ में फेंकने की बात कर रहे है। तब पुलिस को फोन लगाया और पूरी बात बताई। समर्थ दीक्षित डॉ हरिसिंह गौर विवि सागर के कर्मचारी है। 

कांग्रेस ने दिया ज्ञापन
उधर साग़र  जिले में अनाचार और अपराध की घटती घटनाओं के बीच नाबालिक कन्या के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने पर कांग्रेसियों ने एसपी अतुल सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए राजनीतिक संरक्षण में पल रहे अपराधियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग की।
 ज्ञापन देने वालो में  कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी, डॉ संदीप को सबलोक , रामजी दुबे , अनिल कोठारी पप्पू गुप्ता चक्रेश सिंघई , सिंटू कटारे दीनदयाल तिवारी  फिरदोस कुरेशी रोशनी वसीम खान , अजय अहिरवार आदिल रायन रुपेश जडिया श्री दास रैकवार जमील गब्बर पठान सुनील पावा शालू खान शुभम उपाध्याय जाहिद ठेकेदार नितिन पचौरी साजिद रायन संजय रैकवार अनिल दक्ष ओमप्रकाश पांडे वहीद खान पप्पू यादव आदि मौजूद थे। 
 ज्ञापन में कहा कि महिलाओं तथा कमजोर वर्ग की सुरक्षा के लिए शीघ्र ही कठोर कदम नहीं उठाए जाने की स्थिति में कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकर जन आंदोलन करने को बाध्य होगी।                
                   

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive