मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

बुधवार, 20 जनवरी 2021

एक लाख की रिश्वत लेते तहसीलदार गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाही

एक लाख की रिश्वत लेते तहसीलदार गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाही

पन्ना। लोकायुक्त पुलिस साग़र ने  पन्ना जिले के अजयगढ़ में एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए प्रभारी तहसीलदार उमेश तिवारी को रेस्ट हाउस में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जिसके बाद राजस्व महकमे में हड़कंप मच गया। एक प्लाट के नामांतरण के एवज में तहसीलदार ने रिश्वत मांगी थी।

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव के मूताबिक अजयगढ़ तहसील के  अंकित मिश्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके चाचा के प्लाट में भवन की स्वीकृति और हस्तानांतरण के एवज में तहसीलदार उमेश तिवारी द्वारा एक लाख की रिश्वत मांगी जा रही है। आज लोकायुक्त टीम ने यह कार्यवाई की। एक लाख की रिश्वत लेते हुए सागर की लोकायुक्त टीम ने प्रभारी तहसीलदार उमेश तिवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



कुछ दिन पूर्व ही नायब तहसीलदार उमेश तिवारी को प्रभारी तहसीलदार बनाकर भेजा गया था। बुधवार को ट्रेप होने के बाद से राजस्व महकमे में हड़कंप मच गया। शिकायतकर्ता अंकित मिश्रा के अनुसार  मेरे चाचा का प्लाट काफी दिनों से निर्माणाधीन था, जिस कार्य में तहसीलदार उमेश तिवारी द्वारा परेशान किया जा रहा था। जबकि मेरे पास प्लाट से संबंधित समस्त कागजात नामांतरण सहित थे।  साथ ही एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे । जिसकी  मेरे द्वारा लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत की गई। जिस पर लोकायुक्त  उप पुलिस अधीक्षक राजेश खेड़े के नेतृत्व में यह कार्यवाही हुई।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive