दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

मंगलवार, 9 नवंबर 2021

SAGAR : पुलिस ने दिल्ली पासिंग कार से पकडी 10 पेटी अवैध शराब, एक आरोपी गिरप्तार ,दो फरार

SAGAR : पुलिस ने दिल्ली पासिंग कार से पकडी 10 पेटी अवैध शराब, एक आरोपी गिरप्तार ,दो फरार

सागर। सागर जिले के थाना गढाकोटा पुलिस ने दिल्ली पासिंग कार से10 पेटी
देशी मसाला अवैध शराब पकड़ी है । इसमें मोके से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही दो आरोपी फरार हो गए।पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है । 
पुलिस प्रेस नोट के अनुसार मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक लाल रंग की कार में भारी मात्रा में अवैध शराब भरकर गणेश मंदिर सुभाष वार्ड तरफ गई है।  ज सूचना पर पुलिस ने सुभाष वार्ड गणेश मंदिर के पास लाल रंग की कार के संबंध में तस्दीक किया । एक लाल रंग की कार जाते दिखी जिसका प्राईवेट मोटर साईकिलो से पीछा किया तो लाल रंग की कार चालक और तेज रफ्तार में भागने लगा । जो आगे जाकर एक कुलिया में अन्य वाहन खड़े होने व कार को निकलने की जगह न होने के कारण कार छोडकर कार से तीन व्यक्ति भागने लगे । जिनमें से
एक व्यक्ति का मोबाइल गिर गया ।जो तीनों का पीछा किया पीछे वाले आदमी को पीछा कर पकड़ा और तुरंत कार के पास लाकर कार को चैक किया। कार का नंबर DL7CK3051 फीयेट में खाकी कलर के 10 कार्टून रखे थे । जिनमे देशी लाल मसाला शराब प्रत्येक पेटी में 50 पाव प्रत्येक पाव में 180 एम एल, कुल 500 पाव कुल मात्रा 90 लीटर कीमती 50000 रूपये की रखी मिली । पकड़े गये व्यक्ति का नाम पता पूंछा तो उसने अपना नाम आकाश उर्फ पीयूष जैन पिता अशोक कुमार जैन उम्र 30 वर्ष निवासी
टैगोर वार्ड गढ़ाकोटा का होना बताया । उक्त व्यक्ति से शराब परिवहन के संबंध में
लाईसेंस पूंछा जो नहीं होना बताया। अन्य दो भागे हुए व्यक्तियों का नाम पता पूंछा तो नीतेश दुबे तथा छुटकल उर्फ आशीष यादव दोनों निवासौ गढ़ाकोटा का होना बताया । तथा गिरे हए मोबाइल के संबंध में पूंछतांछ की तो पीयूष ने छुटकुल उर्फ आशीष यादव का होना बताया जो तीनों व्यक्तियों का कृत्य धारा 34(2)आबकारी एक्ट के तहत दण्डनीय पाये जाने से आरोपी पीयूष जैन से 10 पेटी शराब एवं कार क्रमांक DL7CK3051 जप्त किया।
थाना प्रभारी गढ़ाकोटा रजनीकांत दुबे के निर्देशन में उप निरीक्षक आशीष कुमरे उपनिरीक्षक विवेक शर्मा आरक्षक पुष्पेंद्र संजय , संदीप का सराहनीय योगदान रहा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive