दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

बुधवार, 10 नवंबर 2021

SAGAR : भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के ब्राम्हण विरोधी बयान से नाराजगी ,ब्राहण समाज ने दिया ज्ञापन

SAGAR : भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के ब्राम्हण विरोधी बयान से नाराजगी ,ब्राहण समाज ने दिया ज्ञापन


सागर। सर्व ब्राम्हण समाज सागर के अध्यक्ष  पं. रामअवतार पाण्डे एवं पं. षिवषंकर मिश्रा के नेतृत्व में सर्वब्राम्हण समाज सागर के एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा भाजपा प्रदेष प्रभारी श्री पी.मुरलीधर राव के द्वारा ब्राम्हण समाज के विरूध दिए व्यान के विरोध में एक ज्ञापन अपर कलेक्टर श्री अखिलेष जैन सागर को सौंपा। 
 ज्ञापन में बताया कि पी.मुरलीधर राव जैसे राजनेता त्वारित राजनैतिक लाभ के लिए ऐसे अनरगल व्यान देते है ऐसे व्यानों से समाज विषेष के लोगो में भारी आक्रोष व्याप्त है जिससे कानून व्यवस्था विगडने का खतरा रहता है। षासन से अनुरोध है कि ऐसे नेताओं की व्यान वाजी पर अंकूष लगाया जावे। जिससे समाजिक वैमन्यस्ता न फैले तथा इन पर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। 
इस अवसर पर पं. रामअवतार पांण्डे कहा कि हमारा समाज संविधान पर विष्वास रखने वाला सभ्य समाज है ऐसे व्यानों से हम सव आहात है। अतः प्रषासन से आग्रह है कि पी.मुरलीधर राव के विरूध कानूनी कार्यवाही की जावे। श्री विद्याभूषण तिवारी ने कहा की अगर शीघ्र ही श्री पी.मुरलीधर राव के विरूद्व कार्यवाही नहीं हुई तो सर्व ब्राम्हण समाज सागर सड़कों पर उग्र आंदोलन करने को विवष होगा। 
इस अवसर पर श्री रवि उमाहिया अध्यक्ष युवा सर्व ब्राम्हण समाज षहर सागर, श्री राजू बडोनिया, श्री राजेष पारासर आदि ने भी संबोधित किया। ज्ञापन सौपने वालों में मधुर राज पुरोहित, षरद मिश्रा, सुधीर पांण्डे, प्रियंक दुबे, भास्कर चैबे, कस्यप चैबे, गौरव दुबे, दिनकर तिवारी, मणिकांत षर्मा, कमलेष उपाध्याय, भूपेन्द्र पाठक, गोलू पांडे, राजीव गुरू आदि सर्व ब्राम्हण समाज के पदाधिकारीगण उपस्थित थे। 

                                                

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive