रविवार, 27 मार्च 2022

अमर शहीद कालीचरण की प्रतिमा पर हुआ सेवादल का मासिक ध्वजवंदन

अमर शहीद कालीचरण की प्रतिमा पर हुआ सेवादल का मासिक ध्वजवंदन
सागर। परंपरानुसार हर माह के अंतिम रविवार को सेवादल शहर के विभिन्न स्थानों पर ध्वजवंदन कार्यक्रम करता आ रहा है इसी श्रृंखला में अमर शहीद कालीचरण तिवारी की प्रतिमा के समक्ष सिविल लायंस पर आयोजित किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ अमर शहीद कालीचरण तिवारी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके उनकी अमर शहीद के जयकारो के नारे लगाये गये।
आज के ध्वजवंदन जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अंकलेश्वर दुबे के करकमलों द्वारा संपन्न हुआ।
इस अवसर पर अन्नी दुबे जी ने सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और उनकी टीम की कोरोना काल मे की गयी निस्वार्थ समाजसेवा की जमकर तारीफ की और साथ ही साथ यह भी कहा कि झूठे,पाखंड और शोर शराबे वाले इस राष्ट्रवाद के इस दौर में सेवादल सच्चे राष्ट्रवाद का सूचक है,सेवादल का राष्ट्रवाद लोगों को जोडकर उनमें त्याग, बलिदान और देश प्रेम की भावना जागृत करना है, जबकि झूठे और दिखाऊ राष्ट्रवादियों का कार्य वैमनस्यता और सांप्रदायिकता फैलाना है।
कार्यक्रम मे मुख्य रूप से सेवादल के प्रदेश महासचिव विजय साहू उपस्थित रहे। कार्यक्रम के आयोजक सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने मंहगाई,गरीबी,भष्ट्राचार, महिला उत्पीडन के खिलाफ एक होने का सभी को संकल्प दिलाया।
कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया। कार्यक्रम मे मुख्य रूप से पार्षद तोता यादव,महिला सेवादल अध्यक्ष रजिया खान,नितिन पचौरी,कल्लू पटैल,आनंद हैला,वसीम खान,प्रियंका तिवारी,रोशनी खान,रामगोपाल यादव, मिथुन घारू,अंकुर यादव,अमर वाल्मीकि,सुरेन्द्र धोलपुरी, अरविंद बोहत,सौरभ घारू,रोहित,विनय मछंदर,राजू कछवाह आदि उपस्थित रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense