शुक्रवार, 1 अप्रैल 2022

नवरात्रि पर आंशिक पेयजल संकट रहेगा, एक मोटर पम्प फिर हुआ खराब

नवरात्रि पर आंशिक  पेयजल संकट रहेगा, एक मोटर पम्प फिर हुआ खराब


सागर। राजघाट पर क्लीयर वाटर पम्प हाउस में वर्तमान में दो पम्प चल रहे थे जिसमें से एक मोटर में तकनीकी खराबी आ जाने की जानकारी मिलते ही नगर निगम आयुक्त  आर पी अहिरवार ने इंजीनियरों के साथ राजघाट पहुॅचकर क्लीयर वाटर में लगे मोटरों की जानकारी ली और निर्देष दिये कि नगर में लोगों को पेयजल की परेषानी ना हो इसके लिये प्रयास किये जायें।
इस संबंध में संबंधित इंजीनियर ने बताया कि क्लीयर वाटर पम्प हाउस में दो मोटरें चल रहे थी जिसमें से एक मोटर में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण वर्तमान में केवल एक मोटर से ही पेयजल सप्लायी की जा रही है लेकिन एक मोटर जो गाजियाबाद सुधरने के लिये गई थी वह कल तक आ जायेगी और उसके आते ही उसे तत्काल फिटिंग कर दी जायेगी लेकिन इस दौरान शहर में शनिवार को आषिंक रूप से जल सप्लायी प्रभावित रहेगी।  


निगमायुक्त ने इस निरीक्षण के दौरान टाटा कंपनी के अधिकारियों को अभी तक मोटरों की फिटिंग ना कर अभी तक चालू नहीं करने पर नाराजगी व्यक्त करते हुये निर्देष दिये कि शीघ्रता से एक मोटर पम्प क्लीयर वाटर पम्प हाउस पर फिटिंग कराकर टेस्टिंग की जाय और उसे चालू कराये जाने के निर्देष दिये इसके साथ ही एक मोटर पम्प इंटकवेल पम्प हाउस पर जिसका कार्य कई दिनों से रूका हुआ है उसे तत्काल प्रांरभ कर एक सप्ताह के अंदर पूर्ण कराने के निर्देष संबंधित टाटा कंपनी के अधिकारियों को दिये।
इस निरीक्षण के दौरान कार्यपालन यंत्री श्री विजय दुबे, प्र.कार्यपालन यंत्री श्री सुधीर मिश्रा, सहायक यंत्री श्री संजय तिवारी, टाटा कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर श्री बलबीर यादव,  उपयंत्री श्री रामाधार तिवारी, श्री अकील खान, श्री प्रकाष राजपूत सहित टाटा एवं निगम के कर्मचारी उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense