गुरुवार, 31 मार्च 2022

आम आदमी पार्टी ने सीएम केजरीवाल के घर हुए हमले का किया विरोध ★ राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

आम आदमी पार्टी ने सीएम केजरीवाल के घर हुए हमले का किया विरोध 
★ राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 

सागर । आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए हमले का जबरदस्त विरोध करते हुए प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है जिसमें मांग की गई कि दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में भाजपा के लोगो द्वारा आतंक फैलाने , तोड़फोड़ करने एवं संभवता श्री अरविंद जी हत्या की साजिश की रिहर्सल करने की उच्च स्तरीय जांच , पुलिस एवं भारत सरकार के गृह मंत्रालय की भूमिका की जांच तथा दोषियों पर आपराधिक मामले दर्ज किया जाए ।
 मीडिया को जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता डॉ धरणेन्द्र जैन ने बताया कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद जी के घर करायी गयी तोड़फोड़ निंदनीय तथा आपराधिक कृत्य है साथ मे पूरे प्रकरण में भारत सरकार का गृहमंत्रालय तथा दिल्ली पुलिस की भूमिका संदेहास्पद है क्योंकि मुख्यमंत्री के घर पर दिन दहाड़े तोड़फोड़ हो जाना उनकी सुरक्षा में  साजिस भरी चूक है।सारे प्रकरण की न्यायिक जांच होना चाहिये तथा दोषियों पर कड़ी कार्यवाही होना चाहिये। उन्होंने यह भी बताया कि आप की पंजाब जीत और पूरे देश मे बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा बोखला गयी है और अरविंद जी को शारीरिक क्षति पहुचाना चाहती है।




 ग्रामीण जिला अध्यक्ष के के प्रजापति ने कहा कि दिनांक 30/3/2022 को दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में कुछ भाजपा के लोग अबैध जमाव के रूप में एकत्रित हुए और पुलिस की उपस्थिति में या अप्रत्यक्ष मूक सहमति से अबैध तरीके से मुख्यमंत्री जी के निवास के गेट पर पहुंचकर वहाँ लगे बैरियर,सीसीटीवी कैमरों लाइट को तोड़  दिया साथ ही गेट को तोड़ने का प्रयास किया जब गेट नहीं टूटा तो उस पर रंग या पेंट फेंका और आतंक तथा दहसत का माहौल निर्मित किया। इस प्रकार आरोपियों ने आपराधिक कृत्य किया है साथ ही शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है जिसकी उच्च स्तरीय जांच जरूरी है।
      शहरी जिला अध्यक्ष अभिषेक अहिरवार ने कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व में  जिस प्रकार से  मुख्यमंत्री निवास पर गुंडा-गिर्दी और तोड़फोड़ की गयी की गई साथ ही सीसीटीवी कैमरे तोड़े गये उससे शंका ही न विश्वास होता है कि अरविंद जी की देश मे बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा घबरा गयी है और अरविंद जी की हत्या की साज़िश रची जा रही है या हत्या की पूर्व रिहर्सल हेतु सुरक्षा व्यवस्था का आंकलन किया गया है इसीलिये सीसीटीवी कैमरे भी तोड़े गए।



इस दौरान मुख्य रूप से अमर चौधरी गौरीशंकर चढ़ार , संजय गुप्ता एडवोकेट , मनोज पटेल , राम चढ़ार , अखिलेश जैन , दीपक अहिरवार , धीरेंद्र अहिरवार , खुमान अहिरवार , प्रवीण अहिरवार , महेंद्र अहिरवार , नामदेव , माधव अहिरवार , राजू नागर , सतीश खत्री , मनोज पटेल , अभिषेक ठाकुर , अभिषेक चौरसिया , लक्ष्मीकांत राज ,एड ब्रजेन्द्र सिंह  भगवानदास रैकवार , अजीत जैन , विपिन कुर्मी,शिवा,आदेश जैन , बदन अहिरवार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense