रविवार, 27 मार्च 2022

साप्ताहिक राशिफल : 28 मार्च से 3 अप्रैल 2022 तक ★ पण्डित अनिल पांडेय


साप्ताहिक राशिफल : 28 मार्च से 3 अप्रैल 2022 तक 
★ पण्डित अनिल पांडेय

जय श्री राम। परहित सरिस धर्म नहिं भाई , पर पीड़ा सम नहिं अधिमाई। अतः साफ है कि आपको निरंतर दूसरों के भले का कार्य करते रहना चाहिए। आप द्वारा किए गए भलाई के कार्य आपका भविष्य तय करते हैं । इस सप्ताह  आपके भविष्य में क्या है यह बताने के लिए मैं आप सभी के समक्ष उपस्थित हूं । आप सभी को पंडित अनिल पांडे का नमस्कार। आइए अब हम आप सभी को राशि भविष्यफल बताते हैं ।



मेष राशि
इस सप्ताह आपके लिए 28 मार्च तथा 2 और 3 अप्रैल आपके लिए शुभ है । इसके विपरीत 31 मार्च और 1 अप्रैल को आपको कोई भी कार्य सोच समझ कर करना चाहिए । इस सप्ताह आपको कार्यालय में प्रतिष्ठा प्राप्त होगी । स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । कचहरी के कार्यों में विजय मिलेगी । व्यापार अच्छा चलेगा । धन आएगा । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

वृष राशि।
इस सप्ताह  अगर आप प्रयास करेंगे तो धन की अच्छी प्राप्ति होगी ।  कानूनी पचड़े से बचें । राज्य से लाभ होगा । भाग्य बहुत प्रबल है । इस सप्ताह आपके लिए 29 और 30 मार्च अनुकूल है । 2 और 3 अप्रैल को आपको सचेत रहकर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप बुध की शांति का उपाय करवाएं ।सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।


मिथुन राशि
राज्य से आपको लाभ होगा परंतु कानूनी पचड़े फंस सकते हैं । भाग्य ठीक है । आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है । 31 मार्च और 1 अप्रैल आपके लिए उत्तम है । 28 मार्च को आपको संभल कर कार्य करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप गुरुवार का व्रत करें और पूरे सप्ताह विष्णु सहस्त्रनाम का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

कर्क राशि।
आपका भाग्य प्रबल है। पेट में कोई पीड़ा हो सकती है । कार्यालय में आप प्रभावी रहेंगे। सुख के सामग्री में वृद्धि होगी । माताजी को कष्ट हो सकता है । इस सप्ताह आपके लिए 28 मार्च तथा 2 और 3 अप्रैल शुभ और फलदायक है । 29 और 30 मार्च को आपको सचेत रहकर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनिदेव  पूजा पाठ करें । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।



सिंह राशि
आपके पिताजी को कष्ट हो सकता है । कृपया उनका ध्यान रखें । भाग्य उत्तम है । आपको आग का भय हो सकता है । शत्रु समाप्त हो जाएंगे तथा नए शत्रु बनेंगे । इस सप्ताह आपके लिए 29 और 30 मार्च अनुकूल है । 31 मार्च और 1 अप्रैल को आपको सावधान रहकर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह राम रक्षा स्त्रोत का प्रतिदिन जाप करें ।  शुभ दिन मंगलवार है।

कन्या राशि।
आपके जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है। आपके संतान की उन्नति होगी ।छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी । इस सप्ताह आपके लिए 31 मार्च और 1 अप्रैल लाभदायक हैं । 29 और 30 मार्च को आप संभल कर कार्य करें । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं ।  शुभ दिन शुक्रवार है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


तुला राशि।
इस सप्ताह आपके सुख की सामग्री और सुख में वृद्धि होगी । सन्तान से सहयोग प्राप्त होगा । व्यापार में उन्नति होगी । शत्रु समाप्त होंगे। इस सप्ताह  28 मार्च तथा 2 और 3 अप्रैल शुभ और लाभकारी है । 31 मार्च और 1 अप्रैल को  आपको 50% से कम कार्यों में ही सफलता में प्राप्त होगी। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं  । शुभ दिन शनिवार है।

वृश्चिक राशि
आपके पराक्रम और गुस्से में वृद्धि होगी । माता जी को सुख प्राप्त होगा ।  संतान को सफलता प्राप्त होगी । 29 और 30 मार्च मंगलकारी हैं। 2 और 3 अप्रैल को सावधान रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह घर की बनी पहली रोटी प्रतिदिन गौमाता को दें। शुभ दिन मंगलवार है।

धनु राशि।
इस सप्ताह आपको धन की अच्छी प्राप्ति होगी । सुख के साधनों में वृद्धि होगी । माता जी को सुख प्राप्त होगा । खर्चे में वृद्धि होगी । 31 मार्च और 1 अप्रैल शुभ और मंगलकारी हैं । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप चीटियों को दाना दें। शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

मकर राशि।
आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा ।जीवनसाथी के गर्दन या कमर में दर्द हो सकता है ।धन प्राप्त होगा । क्रोध से बचें । संतान को कष्ट होगा । 28 मार्च तथा 2 और 3 अप्रैल उत्तम और लाभदायक है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें। शुभ दिन शनिवार है।

कुंभ राशि
धन प्राप्ति का उत्तम योग है । न्यायालयीन कार्यों में सफलता मिलेगी ।  नए शत्रु बनेंगे । भाग्य एका एक कार्य करेगा । 29 और 30 मार्च आपके लिए उपयुक्त है । 28 मार्च को आप को ध्यान पूर्वक कार्य करना चाहिए ।आपको चाहिए कि आप चीटियों को शक्कर का गाना दें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

मीन राशि

आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा व्यापार में बाधा आ सकती है खर्चे में वृद्धि होगी धन की प्राप्ति होगी भाग्य साथ देगा  29 और 30 तारीख को आपको 50 % से कम कार्यों में सफलता मिलेगी । 31 मार्च और 1 अप्रैल को  आपके अधिकांश कार्य सफल होंगे । इस सप्ताह आपको भगवान शिव का अभिषेक विद्वान ब्राह्मणों से करवाना चाहिए। शुभ दिन  बृहस्पतिवार है ।

इस सप्ताह काल पुरुष की कुंडली में कालसर्प योग चल रहा है । भारतवर्ष की कुंडली में भी कालसर्प योग है ।  अतः इस योग के दौरान भारतवर्ष के किसी महान व्यक्ति का देहावसान हो सकता है ।मां शारदा से मेरी प्रार्थना है कि आप सभी को वे सुखी सानंद और संपन्न रखें।
जय मां शारदा।
निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर। 470004
 मोबाइल 8959594400
 व्हाट्सएप 7566503333
 YouTube link https://youtu.be/tw0PYa1V2hY

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense