बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : सरपँच का चुनाव जीतते ही जुट गए साफ सफाई में, खुद सफाई करते नजर आये नवनिर्वाचित सरपँच


SAGAR : सरपँच का चुनाव जीतते ही जुट गए साफ सफाई में, खुद सफाई करते नजर आये नवनिर्वाचित सरपँच

@ब्रजेन्द्र रैकवार
सागर। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव सम्पन्न हो चुके है। इनके नतीजों की अधिकृत घोषणा 14 जुलाई जो होगी।   लेकिन वोटिंग के दिन ही लगभग नतीजे आ चुके है। इसी को मानकर अब विजेता कामकाज में भी जुट गए है। 
यह नजारा सागर जिले में देखने मिला है। राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के विधानसभा क्षेत्र सुरखी  की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत जैसीनगर में पिछले दिनों पंचायत चुनाव संपन्न हुए। वोटिंग के बाद मतदान केंद्र पर गणना हुई और मतगणना के अनुसार नंदलाल चढ़ार 102 वोटों से विजय हुए।
 यहां नंद लाल ने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र आठ्या को हराया। हालांकि अधिकृत घोषणा 14 जुलाई को की जाएगी लेकिन नवनिर्वाचित सरपंच नन्दलाल ने अपने घोषणापत्र के अनुरूप कार्य में जुट गए हैं और सबसे पहले उन्होंने सफाई अभियान शुरू कर दिया है।
नंदलाल चढ़ार अपने समर्थकों के साथ जैसीनगर के चौक बाजार, बस स्टेण्ड और गेंहूरास  चौराहा स्थित सुलभ कांप्लेक्स में साफ सफाई करवाई, और सफाई कर्मचारियों के के साथ हाथ बटाते हुए स्वम् भी साफ सफाई कार्य की ।

नंदलाल चढ़ार ने कहा- उन्होंने जनता से जैसीनगर में साफ सफाई और घर-घर पानी पहुंचाने का वादा किया था तो उसी के वादे के अनुरूप मैंने कार्य करना शुरू कर दिया है और आज से सफाई अभियान शुरू कर दिया है और जल्द ही घर- घर नल जल योजना के माध्यम से पानी पहुंचाया जायेगा।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive