बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए प्रताड़ना के आरोप , मालथौन में चुनाव लड़ने से रोका जा रहा है

SAGAR : कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए प्रताड़ना के आरोप , मालथौन में चुनाव लड़ने से रोका जा रहा है


सागर। सागर जिले के मालथौन नगर परिषद में कांग्रेस प्रत्याशियों को प्रताड़ित किये जाने का आरोप वार्ड प्रत्याशी रक्षा राजपूत और उसकी माँ श्री मति सुनीता कप्तान सिंह राजपूत , कांग्रेस  पदाधिकारियों स्वदेश जैन, रेखा चौधरी , अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे, राहुल चोबे, आशीष ज्योतिषी ने मीडिया से चर्चा के दौरान लगाए। सभी ने क्षेत्रीय विधायक और नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह और उनके समर्थकों पर आरोप लगाए। 

पत्रकारों से चर्चा में प्रत्याशी रक्षा राजपूत ने कहा कि चुनाव लड़ना सभी का अधिकार है। लेकिन मालथौन में उसको और उसके परिवार और प्रस्तावक आदि को प्रताड़ित किया जा रहा है। उनको प्रचार प्रसार तक नही करने दिया जा रहा है। प्रस्तावक पर दवाब डालकर झूठा मुकदमा 420 का दर्ज कराया गया। मालथौन पुलिस ने भी घर मे घुसकर शराब और पैसे बांटने के नामपर बुरी तरीके से घर मे छानबीन की । लेकिन अदालत ने न्याय करते हुए अग्रिम जमानत दी। उन्होंने कहा कि यदि मेरे और मेरे परिवार को कुछ होता है तो इसके लिए मंत्री जिम्मेदार होंगे।



जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि  अन्याय और भाजपा की दबंगई के खिलाफ कनग्रेस लड़ाई लड़ रही है। भाजपा की दबिश खुलकर सामने  आ रही है। चूनाब लड़ना सभी का अधिकार है।

ग्रामीण जिला अध्यक्ष स्वदेश जैन ने कहा कि मालथौन, बांदरी और बरोदिया आदि नगर परिषदों में भाजपा ने षड्यंत्र पूर्वक कांग्रेस प्रत्याशियों को चुनाव नही लड़ने दिया है। प्रारूप नम्बर 5 के तहत मेंडेट जमा नही करने दिए। राहतगढ़ में भी पार्टी प्रत्याशी को जबरन भाजपा की सदस्यता दिला दी। वह प्रत्याशी आज भी कांग्रेस की तरफ से चुनाव मैदान में है। 
जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे  ने बताया कि रक्षा राजपूत को पर झूठा मामला पुलिस ने दर्ज किया है। अदालत ने जमानत के समय विवेचना अधिकारी को फटकार भी लगाई है। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive