बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

प्रोजेक्ट इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा,जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने

प्रोजेक्ट इंजीनियर  को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा,जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने


जबलपुर। उप जेल लखनादौन में ठेकेदार द्वारा किये गये बैरक निर्माण कार्य की पीडबलूडी में जमा एफडीआर को रिलीज करने के नाम पर सिवनी में पदस्थ परियोजना (प्रोजेक्ट) इंजीनियर आनंद गोल्हानी ने 30 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी, जिसकी शिकायत लोकायुक्त में की गई थी.

जबलपुर लोकायुक्त ने आज शुक्रवार को सिवनी के प्रभारी परियोजना यंत्री पीआईयू पीडब्ल्यूडी को रंग लगे हुए तीस हजार की नोटों की गड्डियों के साथ पाल पेट्रोलपंप के सामने दबोच लिया। आरोपी ठेकेदार के बिल की राशि निकालने के एवज में लगातार रिश्वत की मांग कर रहा था। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है।


जानकारी अनुसार संतोष सिंह ग्राम बांकी थाना बंडोल के द्वारा कॉन्ट्रैक्ट मिलने पर उप जेल लखनादौन में 20 बैरक का निर्माण किया गया था। जिसकी एफ डीआर वापस करने तथा अंतिम बिल की रुकी हुई राशि निकालने के एवज में रिश्वत की मांग की गई थी । जिसकी शिकायत पीडि़त ने लोकायुक्त में की थी। जिस पर एसपी लोकायुक्त संजय साहू ने डीएसपी दिलीप झरबड़े, निरीक्षक स्वप्निल दास, मंजू तिकी व अन्य स्टाफ की एक टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिये.


जिसके बाद टीम ने पूरी योजना बनाकर आरोपी आनंद गोल्हानी प्रभारी परियोजना यंत्री पीआईयू पीडब्ल्यूडी को 30,000 रुपए रिश्वत लेते हुए पाल पेट्रोलपंप सिवनी के सामने रंगे हाथों पकड़ लिया। ट्रैप दल में उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झरबड़े, निरीक्षक स्वप्निल दास, मंजू तिर्की व दल के अन्य सदस्य शामिल थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive