बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर के सभी अमरनाथ तीर्थ यात्री सुरक्षित ,कलेक्टर ने की तीर्थ यात्रियों से फोन पर बातचीत

सागर के सभी अमरनाथ तीर्थ यात्री सुरक्षित ,कलेक्टर ने की तीर्थ यात्रियों से फोन पर बातचीत

सागर।  सागर से अमरनाथ तीर्थ यात्रा करने गए तीर्थयात्रियों से कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने उनकी कुशलता की जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर ने उन्हें बताया कि उनकी हर संभव सहायता करने के प्रयास किए जा रहे हैं ।


कलेक्टर श्री आर्य ने अनंतनाग के कलेक्टर श्री पीयूष सिंगला से सागर के तीर्थयात्रियों के संबंध में जानकारी ली एवं उनकी हर संभव मदद करवाने के लिए आग्रह किया। कलेक्टर श्री आर्य ने बताया कि सागर के श्री अजय पटेल, लकी पटेल एवं अनित पटेल से उनकी दूरभाष पर चर्चा हुई  और वे  सभी  कुशल है । कलेक्टर श्री आर्य ने सागर के तीर्थयात्रियों से चर्चा करते हुए कहा कि आप लोग किसी भी स्थिति में घबराए नहीं शासन - प्रशासन उनके लिए हर संभव मदद कर रहा है। उन्होंने बताया कि सागर के तीर्थयात्रियों को सुरक्षित सागर वापसी के लिए राज्य शासन के उच्च अधिकारियों से चर्चा भी की जा रही है।


तीर्थयात्रियों ने कलेक्टर श्री आर्य को बताया कि हम तीनों सागर आना चाहते हैं, इसके लिए उनकी मदद करें । इसपर कलेक्टर श्री आर्य ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अनंतनाग कलेक्टर श्री पीयूष सिंगला से मोबाइल पर चर्चा की ।


अनंतनाग कलेक्टर श्री सिंगला ने बताया कि सागर तहसील के यादव कॉलोनी निवासी श्री अजय पटेल पिता लक्ष्मी पटेल, अनित पटेल पिता श्री एल. एस. पटेल एवं लकी पटेल को सुरक्षित भेजने की व्यवस्था की जा रही है । उन्होंने बताया कि  सागर के शेष तीर्थयात्रियों को भगवान अमरनाथ के दर्शन के उपरांत सागर भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि सागर के समस्त तीर्थ यात्री सुरक्षित हैं।


ये है शेषनाग में फंसे यात्री
 शेषनाग में फंसे सागर के तीर्थ यात्रियों में ,लकी पटेल ,अजय पटेल अनित पटेल, संजय यादव ,ब्रजेश यादव  नीरज यादव ,पवन पवार ,पप्पू गौतम शुभम रैकवार ,छोटा गौतम,आयुष यादव ,शुभ राम यादव मिश्र जी शामिल है। यह सभी तीर्थयात्री  सुरक्षित हैं।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive