तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

मतगणना की पूर्व पर मतगणना अभिकर्ता की बैठक भाजपा सांसद विधायक की उपस्थिति में संपन्न

मतगणना की पूर्व पर मतगणना अभिकर्ता की बैठक  भाजपा सांसद विधायक की उपस्थिति में संपन्न

सागर। नगरी निकाय चुनाव की मतगणना के पूर्व रामसरोज पैलेस होटल में भारतीय जनता पार्टी के सभी मतगणना भी कर्ताओं की बैठक आयोजित की गई बैठक में मुख्य रूप से सांसद राजबहादुर सिंह विधायक शैलेंद्र जैन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री प्रभु दयाल कुशवाहा एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील तिवारी एवं शैलेश केशरवानी उपस्थित रहे।
बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ वीरेंद्र पाठक ने मतगणना अभिकर्ता ओं को महत्वपूर्ण टिप्स दिए उन्होंने बताया कि किस तरह सभी कर्ताओं को समय से पहुंचना है और प्रत्येक ग्राउंड में मतगणना के दौरान किस तरह से काउंटिंग पर नजर रखना है और उस काउंटिंग को अपनी टेबल में भरना है।
विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि सभी कार्यकर्ता आश्वस्त रहें हम चुनाव जीत चुके हैं सिर्फ मतगणना की औपचारिकता होना बाकी है परंतु मतगणना के दौरान हमें पूर्ण सावधानी के साथ नजर रखनी होगी।
सांसद राज बहादुर सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और जनता आपके साथ है हम बहुत बड़ी लड़ाई लड़ चुके हैं अब सिर्फ एक छोटा सा हिस्सा बाकी है और कल उस मतगणना के कार्य को पूर्ण कर के हम इस विजय यज्ञ को पूर्ण करेंगे। वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील तिवारी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस चुनाव में आप सभी कार्यकर्ताओं ने अपने तन मन धन से हमें सहयोग किया है इसके लिए मैं जीवन भर ऋणी रहूंगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से श्याम तिवारी वृंदावन अहिरवार लक्ष्मण सिंह संध्या भार्गव विक्रम सोनी रितेश मिश्रा देवेंद्र फुसकेले निकेश गुप्ता उपस्थित थे
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive