बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

राजनीतिक दल आयोग के निर्देशों का अक्षरशःपालन करते हुए मतगणना में सहयोग करें - कलेक्टर दीपक आर्य★ मतगणना केंद्र की 3 चक्रों में होगी सुरक्षा व्यवस्था, मोबाइल फोन प्रतिबंधित- एसपी तरुण नायक

राजनीतिक दल आयोग के निर्देशों का  अक्षरशःपालन करते हुए  मतगणना में सहयोग करें - कलेक्टर  दीपक आर्य

★ मतगणना केंद्र की 3 चक्रों में होगी सुरक्षा व्यवस्था, मोबाइल फोन  प्रतिबंधित- एसपी तरुण नायक


सागर 14जुलाई 2022। राजनीतिक दल एवं अन्य समस्त प्रत्याशी राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का अक्षरशः पालन करते हुए शांतिपूर्वक एवं निष्पक्षता के साथ मतगणना कार्य को संपन्न करवाएं ।
उक्त विचार जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं समस्त प्रत्याशियों के साथ बैठक में व्यक्त किए ।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री तरुण नायक ,उप जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री शशि मिश्रा सहित समस्त दलों के पदाधिकारी एवं   महापौर और पार्षद पद के अभ्यर्थी मौजूद थे ।जिला निर्वाचन अधिकारी श्री दीपक आर्य ने समस्त अभ्यार्थियों से अपील की कि नगरीय निकाय के निर्वाचन की मतगणना 17 जुलाई को शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रात 9 बजे से प्रारंभ होगी। 


 उन्होंने कहा कि आयोग के निर्देशों की जानकारी देने के लिए  यह बैठक आहूत की गई है। उन्होंने कहा कि सभी प्रत्याशी आयोग के निर्देशों का पालन करें और मतगणना को संपन्न कराएं ।उन्होंने कहा कि नगर निगम मतगणना हेतु 4 कमरों में 12 - 12 टेबल लगाई गई है, जिनमें महापौर एवं वार्ड पार्षद के निर्वाचन की गिनती होगी ।इसी प्रकार नगर पालिका परिषद मकरोनिया, शाहपुर, बिलहरा, सुरखी की मतगणना भी इसी दिन इंजीनियरिंग कॉलेज में संपन्न होगी ।उन्होंने बताया कि रहली नगर पालिका परिषद की मतगणना रहली के आईटीआई भवन में संपन्न होगी।  मतगणना कक्ष में प्रत्याशी या प्रत्याशी अभिकर्ता  मौजूद रह सकेगा। 



 प्रत्येक कक्ष के लिए अलग-अलग रंग के प्रवेश पत्र भी जारी किए जा रहे हैं। सभी प्रत्याशी अपने अभिकर्ताओं के प्रवेश पत्र स्थानीय निर्वाचन कार्यालय से आज ही बनवाएं ।पुलिस अधीक्षक श्री तरुण नायक ने कहा कि मतगणना की सुरक्षा के लिए 3 लेयर में पुलिस व्यवस्था रहेगी। उन्होंने बताया कि सभी अभ्यर्थी एवं उनके अभिकर्ता राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशों का पालन करें एवं पुलिस व्यवस्था बनाने में सहयोग प्रदान करें ।उन्होंने कहा कि किसी भी अभ्यर्थी या उनके अभिकर्ता को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं रहेगी । मोबाइल फोन प्रतिबंधित रहेगा ।उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर तैयार किए जा रहे मीडिया सेंटर पर भी मीडिया कर्मी अपने मोबाइल नंबर जनसंपर्क अधिकारी के माध्यम से  जारी किए गए पहचान पत्र पर अंकित कराएं ।उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मियों को केवल मीडिया सेंटर तक ही मोबाइल की अनुमति होगी।




 उन्होंने कहा कि मतगणना कक्ष में केवल कैमरा ले जाने की अनुमति दी जाएगी ।उन्होंने बताया कि मीडिया कर्मी को मीडिया सेंटर से मतगणना कक्ष तक ले जाने के लिए जनसंपर्क विभाग द्वारा व्यवस्था की जा रही है। पुलिस अधीक्षक श्री नायक ने कहा कि इंजीनियर कॉलेज के मुख्य द्वार से लेकर मतगणना स्थल तक अलग-अलग पुलिस व्यवस्था के सुरक्षा चक्र तैयार किए जा रहे हैं। जिसमें प्रवेश पत्र धारी को ही प्रवेश दिया जाएगा, अन्य को नहीं दिया जाएगा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive