बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पेंटिंग की कार्यशाला के भागीदार बच्चों को महापौर ने सराहा ◾गणेशोत्सव: सनराइज रेसीडेंसी

पेंटिंग की कार्यशाला के भागीदार बच्चों को महापौर ने सराहा 
◾गणेशोत्सव: सनराइज रेसीडेंसी


सागर ।  तिली स्थित सनराइज रेसीडेंसी आवासीय परिसर में महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी, डॉ. सुशील तिवारी का नागरिक अभिनंदन किया गया । महापौर के साथ पार्षद याकृति जड़िया, शैलेंद्र ठाकुर,दीपक चौरसिया और वरिष्ठ भा. ज.पा.नेता श्री प्रदीप पाठक का भी सम्मान किया गया। उपस्थित पार्षद गणों ने मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए नगर को अपनी प्रतिबद्ध सेवाएं देने की बात कही ।
डॉ. सुशील तिवारी ने कॉलोनी वासियों में से सभी से अपने आत्मीय परिचय का उल्लेख करते हुए शहर के साथ कॉलोनी वासियों का आभार व्यक्त किया । 

पद के मद से दूर रहकर जनसेवा के अपने संकल्पों को दोहराया । महापौर श्रीमती संगीता तिवारी ने कॉलोनी के गणेशोत्सव में बच्चों के लिए चलाए जा रहे रचनात्मक और सृजनात्मक आयोजनों की प्रशंसा की । उन्होंने आज हुई पेंटिंग की कार्यशाला के सहभागी बच्चों को आशीर्वाद और शुभकामनायें दीं । स्वागत सम्मान का आभार व्यक्त किया । 

महापौर सहित सभी उपस्थित जन प्रतिनिधियों ने अपने हाथों से आज की पेंटिंग कार्यशाला के भागीदार बच्चों को उपहार वितरित किये ।
इस अवसर पर नगर  भा.ज.पा.कार्यकर्ता, अनेक गणमान्य नागरिक, कॉलोनी के परिवार और बच्चे उपस्थित रहे । कॉलोनी के बिल्डर डेवलपर इंजी.प्रकाश चौबे की भी इस अवसर पर उपस्थिति विशेष उल्लेखनीय रही ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive