बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मुनि श्री सुधासागर महाराज के दर्शन करने के लिए सागर से सैकड़ों युवा निकले बाइक से

मुनि श्री सुधासागर महाराज के दर्शन करने के लिए सागर से सैकड़ों युवा निकले बाइक से 

सागर। ललितपुर में विराजमान निर्यापक मुनि श्री सुधासागर महाराज के दर्शन करने के लिए सागर से सैकड़ों मोटरसाइकिल पर बैठे जैन समाज के लोगों की बांदरी रजवास बरोदिया और मालथौन में भव्य अगवानी हुई। सुरक्षा की दृष्टि से सागर जिले की पुलिस रैली के आगे आगे जिले की सीमा तक गई। साथ में भाग्योदय से एंबुलेंस में चिकित्सा टीम भी साथ चल रही थी। 


सुबह 7:15 बजे कटरा से रैली की शुरुआत मुनि श्री निरंजन सागर महाराज के सानिध्य में विधायक शैलेंद्र जैन भाजपा नेता मुकेश जैन ढाना, नेवी जैन, प्रदीप जैन प्रियंका, सटटू कर्रापुर, अशोक पटवारी,आदि के नेतृत्व में शुरू हुई 8:30 बजे बांदरी में सकल दिगंबर जैन समाज की ओर से अशोक जैन, सुदीप बांदरी, सोनू जैन, नरेश जैन, मुकेश जैन आदि ने पुष्प से अगवानी की। 

रैली में सवार लोगों ने महावीर का शुभ संदेश जियो और जीने दो, जैनम जयतु शासनम बंदे विद्यासागर आदि के नारे लगाते हुए चल रहे थे। सुदेश जैन ,जिनेंद्र चंदेरिया, विकास जैन, नेमीचंद जैन, रानू हडुआ, संजय जैन रजवांस, स्वतंत्र जैन, बरोदिया में जयकुमार जैन मुन्नालाल जैन राकेश जैन,प्रमोद जैन मालथौन में मम्मा जैन योगेश कठरया, रमेश जैन हिरणछिपा, रवि जैन शिपुर, नितिन जैन, सुबोध सतभैया आदि ने रैली की भव्य अगवानी की। ललितपुर में समाज के प्रमुख लोगों का स्वागत सम्मान वहां की समाज के लोगों ने किया इस अवसर पर वर्षा योग के बाद मुनि संघ से सागर आने का निवेदन किया सामूहिक रूप से सभी श्रद्धालुओं ने श्रीफल चढ़ाएं ।

इस अवसर पर मुनि श्री सुधा सागर महाराज ने कहा की पंचायत सभा के चुनाव मतदाताओं से ही होना चाहिए और सब को चुनाव लड़ने का अवसर मिलना चाहिए भले ही उसके लिए पदों के हिसाब उम्र सीमा तय हो जाए। और पंचायत सभा मजबूत होना चाहिए अलग-अलग मंदिरों की कमेटियों से समाज बटी बटी सी दिखती है ललितपुर की जैन समाज एकजुट है इसी प्रकार सागर की जैन समाज को भी एकजुट होना चाहिए सागर में जितने भी जैन मंदिर हैं वह अलग अलग हैं एक मंदिर पंचायत सभा का भी होना चाहिए जो किसी व्यक्ति विशेष का ना होकर पूरी समाज का हो। सागर जैन समाज की ओर से मुकेश जैन ढाना ने अपनी बात रखी है। गुरु दर्श यात्रा का आयोजन महेश बाबा, मनीष नायक, संजय जैन टडा, प्रशांत जैन, आदेश जैन, राकेश निश्चय, सपन जैन, अंकुश जैन आदि सदस्यों ने किया था।




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive