बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: घर में आग लगने से महिला जिंदा जली▪️हत्या की आशंका, पति के खिलाफ पुलिस में मृतिका ने की थी शिकायत▪️ सानोधा थाना प्रभारी निलंबित


SAGAR: घर में आग लगने से महिला जिंदा जली

▪️हत्या की आशंका, पति के खिलाफ पुलिस में मृतिका ने की थी शिकायत

▪️ सानोधा थाना प्रभारी निलंबित



सागर 20 जून. सानौधा पुलिस थाना के शाहपुर नगर पंचायत क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में जलने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है. महिला का पीएम कराया गया.
मिली जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 9 निवासी पुष्पेंद्र लोधी के घर में आग लगने की सूचना मिली थी. इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के अंदर गीता लोधी जली अवस्था में मिली. पुलिस ने जब तक आग बुझाई तब तक गीता जल चुकी थी, उसका कंकाल ही बचा था. जानकारी के अनुसार महिला को आग लगाने की आशंका जताई जा रही है, सूत्रों के मुताबिक महिला व उसके पति की कुछ साल से अनबन चल रही थी, उसका पति पुष्पेंद्र लोधी नशे का आदी है, इनके दो बेटे हैं. कुछ समय पहले गीता ने अपने पति पुष्पेंद्र द्वारा शराब पीकर उत्पात मचाने व मारने-पीटने को लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी लेकिन इसके बाद भी पुष्पेंद्र के स्वभाव में कोई बदलाव नहीं आया.

शराब के नशे में करता था मारपीट

वह शराब के नशे में अपनी पत्नी से मारपीट करता था, घर में आग की लपटें देख बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आए. पुलिस सहित अन्य लोगों ने जब तक आग बुझाई तब तक गीता जल चुकी थी, पुलिस ने पीएम कराया है. पुलिस को प्रथम दृष्टया आग लगाने की आशंका समझ में आ रही है. पुलिस के अनुसार जहां गीता लोधी का शव पड़ा था. वहां लकड़ी रखी हुई थी. तार भी पड़ा हुआ था. इससे आशंका जताई जा रही है कि महिला को आग लगाई गई है. उसे मारकर तार से बांध दिया फिर आग लगा दी. 
सानौधा थाना प्रभारी संजय ऋषिश्वर का कहना है कि अभी मामला संदिग्ध है, मर्ग कायम कर इसकी जांच शुरू की गई है, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम होगा कि महिला की मौत की सही वजह क्या है और आग कैसे लगी, महिला कैसे जली, कौन इसमें शामिल है, इन तथ्यों की जांच की जाएगी, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

सानौधा थाना प्रभारी ऋषिश्वर हुए निलंबित

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने सानौधा थाना प्रभारी संजय ऋषिश्वर को निलंबित कर दिया है. बताया जाता है कि पिछले दिनों थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गलत करने का प्रयास किया गया था. पूरे प्रकरण में थाना प्रभारी द्वारा लापरवाही बरती गई. जिस पर बच्ची के परिजनों ने एसपी कार्यालय में शिकायत की थी जिसके बाद एसपी श्री तिवारी ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है. 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive