बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

उप राष्ट्रपति की डयूटी में आई महिला आरक्षक से छेड़छाड़ और मारपीट की आरक्षक ने ▪️सागर से जबलपुर गई थी ड्यूटी करने महिला पुलिस आरक्षक: आरक्षक निलंबित

उप राष्ट्रपति की डयूटी में आई महिला आरक्षक से छेड़छाड़ और मारपीट की आरक्षक ने 

▪️सागर से जबलपुर गई थी ड्यूटी करने महिला पुलिस आरक्षक, आरक्षक को किया निलंबित




तीनबत्ती न्यूज : 19 जून ,2023

जबलपुर में उप राष्ट्रपति के आयोजन के लिए ड्यूटी पर सागर से आई महिला आरक्षक के साथ  एक आरक्षक ने छेड़छाड की और दूसरे आरक्षक ने उस को जूते से पीटा भी गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना को देखकर तुरंत महिला आरक्षक को बचाया और कैंट थाने ले गए, जहां पर आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद दोनो पुलिस आरक्षक मोहन और मुकेश नाम का एक साथी गायब हो गया है।  पुलिस अधीक्षक  ने आरक्षक मोहन को निलंबित कर दिया है b

जबलपुर आई थी ड्यूटी पर 

21 जून को उपराष्ट्रपति की व्यवस्था में जबलपुर में अन्य जिलों से पुलिस बल  लगाया गया है। इस  ड्यूटी में जबलपुर आई महिला पुलिस आरक्षक ने अपनी शिकायत में बताया कि वह सागर में पोस्टेड है और उसकी ड्यूटी उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में जबलपुर गैरिसन ग्राउंड में लगाई गई है। आज शाम को जब पीड़ित महिला पुलिसकर्मी अपनी फ्रेंड के साथ गैरिसन मैदान में ड्यूटी कर रही थी, तभी वहां पर मोहन नाम का आरक्षक आया और आम खाते हुए गंदी हरकतें करने लगा जिसका की महिला पुलिस आरक्षक ने जब विरोध किया तो उसने महिला पुलिस आरक्षक की वर्दी फाड़ते हुए जूतों से पिटाई करना शुरू कर दी।


महिला का कराया गया मेडिकल परीक्षण
 कैंट थाने में पीड़िता के पहुंची।  जहा से केंट पुलिस की टीम ने पीड़िता को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू की है।
इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल का कहना है कि घटना के संबंध में महिला पुलिस आरक्षक की शिकायत पुलिस को मिली है। इस मामले में जांच की जा रही है। वहीं गायब हुए आरक्षक की जानकारी ली जा रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive