बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

इंदौर से जबलपुर जा रही बस और कंटेनर की भिड़ंत: 3 की मौत ,पांच घायल▪️सागर-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा, बरकोटी ट्रेवल्स की थी बस

इंदौर से जबलपुर जा रही बस और कंटेनर की भिड़ंत: 3 की मौत ,पांच घायल
▪️सागर-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा, बरकोटी ट्रेवल्स की थी बस

तीनबत्ती न्यूज
दमोह ,20 जून ,2023 : दमोह में सागर-जबलपुर स्टेट हाईवे पर मंगलवार सुबह सात बजे यात्री बस और कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पांच लोग घायल हो गए, जिसमें दो गंभीर घायलों को जबलपुर रेफर किया गया है। हादसा मंगलवार सुबह तेंदूखेड़ा ब्लॉक में आने वाले झालोन गांव के पास सागर-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ। मृतकों में बस ड्राइवर, क्लीनर और एक महिला यात्री शामिल है। बस सागर से जबलपुर जा रही थी। सागर के बरकोटी ट्रेवल्स की बस थी।  स्‍थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को निकाला गया। मृतकों में बस ड्राइवर, क्लीनर और एक महिला यात्री शामिल।

 
जानकारी के अनुसार इंदौर से रहली सागर होते हुए  जबलपुर चलने वाली बरकोटी कंपनी की बस झलोन से तेंदूखेड़ा की ओर आ रही थी। वहीं, दूसरी ओर जबलपुर से सागर जा रहे कंटेनर के चालक को नींद का झोंका आ गया और कंटेनर सीधा बस को टक्कर मारते हुए अंदर घुस गया।  घटना में बस और कंटेंनर के चालाक क्षतिग्रस्त वाहनों में तीन घंटे  फंसे रहे, जिनको पुलिस और ग्रामीणों की मदद से निकला। 


हादसे में तीन की मौत

हादसे में बस ड्राइवर प्रेम सिंह, क्लीनर प्रताप और महिला यात्री रीता चौकसे की जान चली गई। महिला जबलपुर की रहने वाली थी। रीता के पति राजेश चौकसे और कंटेनर चालक रिंकू गोयल गंभीर रूप से घायल हैं। तीन यात्रियों का तेंदूखेड़ा अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। तेजगढ़ थाना प्रभारी धर्मेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जिसमे एक महिला और दो पुरूष है.वहीं 1 दर्जन करीब लोग घायल हुए है.जिन्हें इलाज के लिए 108 की मदद से तेंदूखेड़ा ले जाया गया है.



इसमें बस ड्राइवर नारायण सिंह पिता गुरुदयाल सिंह ठाकुर निवासी रेहली एवम कंटेनर ड्राइवर रिंकू पिता बाबूलाल बघेल निवासी नोएडा है । जिनमे से 2 लोगों को प्राथमिक इलाज उपरांत मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया है एवं तीन घायलों का इलाज सीएससी तेंदूखेड़ा में चल रहा है एवम तीनों मृतकों की पंचनामा कार्रवाई थाना तेंदूखेड़ा पुलिस स्टाफ द्वारा की जा रही है। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive