बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

BJP: जन आशीर्वाद यात्रा 18 सितम्बर से तीन दिन सागर में : तीन राज्यों के सीएम की होंगी सभाएं▪️भाजपा सरकार ने बुंदेलखंड के विकास की लिखी है पटकथा: आशीष अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी

BJP: जन आशीर्वाद यात्रा 18 सितम्बर  से तीन दिन सागर में : तीन राज्यों के सीएम की होंगी सभाएं

▪️भाजपा सरकार ने बुंदेलखंड के विकास की लिखी है पटकथा: आशीष अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी

तीनबत्ती न्यूज : 16 सितम्बर,2023
सागर। प्रदेश के विभिन्न अंचलों में भारतीय जनता पार्टी की जो जन आशीर्वाद यात्राएं निकल रही हैं।  सागर जिले के महाराजपुर से यात्रा जिले में प्रवेश करेगी और तीन दिन में यात्रा आठों विधानसभा क्षेत्र में घूमेगी। प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने आज  मीडिया से यात्रा के सिलसिले में चर्चा की। सागर जिले में यात्रा रथ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा और पूर्व सांसद सुधा यादव ने रहेंगे। इसके साथ ही 5 मंचीय सभा होंगी। जिसको मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज। सिंह चौहान,हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खड्डर और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी संबोधित करेंगे। 

जनता का मिल रहा है दुगना आशीर्वाद

इस मौके पर प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कहा कि यात्राओं को भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार को दोगुना आशीर्वाद मिल रहा है। इसकी वजह यह है कि भाजपा को आशीर्वाद देने ऐसे लोग भी आ रहे हैं, जिनके लिए पक्के घर की गांरटी को भाजपा की सरकार ने पूरा किया है। जिनके घरों में शौचालय बनवाने की गारंटी पूरी हुई है। जिनके मुफ्त इलाज और बैंक में खाता खुलवाने की गारंटी पूरी हुई है। ऐसी माताएं-बहनें भी बड़ी संख्या में आ रही हैं, जिन्हें गैस सिलेंडर मिला है और धुआं मुक्त रसोई की गारंटी पूरी हुई है। जिन्हें अब पानी लेने मीलों दूर नहीं जाना पड़ता, जिनके घर नल से जल पहुंचाने की गारंटी पूरी हुई है। यात्राओं पर अपने आशीर्वाद की वर्षा करने वाले ये लोग जानते हैं कि भाजपा का मतलब विकास की गारंटी है। 

भाजपा के शासन में हुआ बुंदेलखंड का चहुंमुखी विकास

प्रदेश मीडिया प्रभारी अग्रवाल ने कहा कि मध्यप्रदेश में बुंदेलखंड की प्रगति का विशेष स्थान है। आज सागर और बुंदलेखंड देश के नक्शे पर अपनी बुलंद पहचान बना चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में बुंदेलखंड अभावों से युक्त था, जहां विपदाओं का साया था। लेकिन भाजपा के राज में बुंदेलखंड और विशेष तौर पर सागर का चहुंमुखी विकास हुआ है। अब वही बुंदेलखंड प्रगति के साथ कदमताल कर रहा है। उन्होंने कहा कि सिंचाई का महत्व बुदेलखंड से बेहतर कौन जा नता है? कभी प्यासे कहे जाने वाले बुंदेलखंड में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने अनेक सिंचाई परियोजनाओं का काम किया, केन-बेतवा लिंक परियोजना से बुंदेलखंड सहित इस क्षेत्र के लाखों किसानों को बहुत लाभ होने वाला है। बुंदेलखंड में अटल भूजल योजना के तहत पानी के स्त्रोत बनाने पर भी बड़े स्तर पर काम हो रहा है। श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने अभी 14 सितंबर को सागर को एक और सौगात दी है। मोदी जी ने यहां बीना में पेट्रोकेमिकल प्लांट की आधारशिला रखी है। 49 हजार करोड़ की यह परियोजना सागर ही नहीं पूरे बुंदेलखंड की तकदीर संवारने वाली पहल है इससे 2 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा और देश को लगभग 20 हजार करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा की बचत होगी। श्री अग्रवाल ने कहा कि यह सब इसीलिए संभव हुआ है, क्योंकि मध्यप्रदेश में कमल की सरकार है। 


श्री आशीष अग्रवाल ने कहा कि बीते 20 सालों में भाजपा की सरकार ने मध्यप्रदेश को विकसित राज्यों की कतार में खड़ा कर दिया है, लेकिन प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार के दुर्दिनों से भली भांति परिचित है। वर्ष 2003 के पहले प्रदेश बदहाल था। सड़कें गड्डों में बदल गई थीं। बिजली आती-जाती रहती थी। आमजन के लिए शासकीय सुविधाएँ पाना कठिन था। शासकीय अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाएँ स्वयं बीमार थीं। सरकारी स्कूल 500 रुपये महीने पर काम करने वाले शिक्षाकर्मियों के भरोसे थी। प्रदेश ’बीमारू राज्य’ की श्रेणी में था और उद्योगपति यहाँ निवेश करने में कतराते थे। कृषि प्रधान प्रदेश की कृषि दर न्यूनतम थी। सिंचाई के साधन नहीं थे। उद्योगों की विकास दर एक प्रतिशत से भी नीचे थी। प्रदेश की विकास दर ऋणात्मक थी। श्री अग्रवाल ने कहा कि बाद में आई कमलनाथ सरकार ने अपने 15 महीनों के कार्यकाल में जनता से कपट की जो पटकथा लिखी वह प्रदेश का हर व्यक्ति जानता है। उस सरकार ने भाजपा की सरकार द्वारा शुरू की गई जनकल्याण की योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। जनता को संबल देनी वाली योजनाओं पर कैंची चला दी थी। करप्शननाथ की सरकार ने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बनाकर रख दिया था।


18 सितम्बर को महाराजपुर से 

पत्रकार वार्ता में जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने यात्रा के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि 18 सितंबर को देवरी विधानसभा के महराजपुर से जन आशीर्वाद यात्रा सागर जिले में प्रवेश करेगी तत्पश्चात देवरी, सहजपुर, केसली, गौरझामर, सुरखी, बिलेहरा, चितौरा, मकरोनिया होते हुए सागर पहुंचेगी जहां रात्रि विश्राम होगा 19 सितंबर को यात्रा नरयावली, जरुआखेड़ा, खुरई, बीना, खिमलासा, माल्थौन, बांदरी होते हुए बंडा पहुंचेगी जहां रात्रि विश्राम होगा l 20 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा बंडा से प्रारंभ होकर शाहपुर, गढ़ाकोटा पहुंचेगी जन आशीर्वाद यात्रा जिले में 3 दिन रहेगी l इस दौरान लगभग 12 रथ सभाएं और 5 मंचीय सभाएं आयोजित की होंगी। मंचीय सभाओं को सीएम शिवराज सिंह चौहान,हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खड्डर और उत्तराखंड के सीएम संबोधित करेंगे। 

ये रहे मोजूद

इस मौके पर जन आशीर्वाद जिला यात्रा के प्रभारी सुखदेव मिश्रा, नगर निगम के अध्यक्ष  वृंदावन अहिरवार, जिला महामंत्री  श्याम तिवारी, जिला उपाध्यक्ष  जगन्नाथ घुरैया, जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन, जिला सह मीडिया प्रभारी श्री आलोक केसरवानी एवं स्वयंसेवी प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक श्री प्रासुख जैन उपस्थित रहे। 




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive