तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

डॉ गौर विवि कुलपति के ABVP के कार्यक्रम में पहुचने का मामला,मन्त्री हर्ष यादव ने की आलोचना,NSUI भी मैदान में

डॉ गौर विवि कुलपति के ABVP के कार्यक्रम में पहुचने का मामला,मन्त्री हर्ष यादव ने की आलोचना,NSUI भी मैदान में

#मन्त्री हर्ष यादव ने कहा कि कुलपति प्रोटोकॉल के विपरीत काम कर रहे है ।यह अनुचित है


सागर । डॉ हरीसिंह गौर  केन्द्रीय विवि सागर के  कुलपति प्रो आर पी तिवारी के सागर में ABVP के प्रांतीय अधिवेशन का उद्घाटन कार्यक्रम में जाने और इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी को  जेएनयू को  लेकर लिखे 208 शिक्षाविदों के पत्र में शामिल होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है । उनकी इस कार्यशैली की आलोचना होने लगी है । जहा कैबिनट मन्त्री हर्ष यादव ने इसकी आलोचना की और कार्यशैली को गलत ठहराया वही NSUI भी खुलकर मैदान में आ गयी है।
कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मन्त्री हर्ष यादव ने साफ कहा कि कुलपति जो भी कार्य कर रहे है वह गलत है । कुलपति पद बड़ा गरिमामय है । इसके विपरीत है ऐसे कार्यक्रमो में जाना । यह कुलपति प्रोटोकाल का उल्लंघन है । मन्त्री हर्ष यादव आज सागर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे। मीडिया से चर्चा में यह बात कही।
कुलपति  प्रो तिवारी कल सागर में avbp के प्रांतीय अधिवेशन में शामिल हुए थे।
NSUI ने जता रही विरोध 
हरिसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति के खिलाफ एनएसयूआई लगातार मोर्च खोले हुए हैं  प्रदेश सहसचिव अनुरूध्द गौर के आव्हान पर मकरोनिया चौराहे पर विश्वविद्यालय इकाई के एनएसयूआई  अध्यक्ष अंकित ठाकुर के नेतृत्व में कुलपति के खिलाफ मानव श्रखंला बनाई गई। इसमे एनएसयूआई के प्रदेश सहसचिव अनुरूध्द गौर ने आरोप लगाया है कुलपति वामपंथी विचारधारा का विरोध करके विश्वविद्यालय में एबीपीवी के झंडे लगवाते है और एबीपीवी के अधिवेशन में मुख्य वक्ता बतौर सम्मलित होते हैं । मानव श्रखंला कार्यक्रम में अंकु चोरिसिया,दीपक रोहित ,दीपक दुबे जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष, अजय अहिरवार,ज़ैद खान,अंकित राजपूत,शुभम साहू,ब्रजेश यादव,रोहित पटेल,श्रीकांत गोस्वामी, आनंद अहिरवार,दिशेन्द्र रायकवार, रितिक कुर्मी,अजय मिश्रा, सचिन राठौर,भारत कुर्मी,अर्पित शुक्ला आदि मौजूद रहे

 जारीकर्ता-

अनुरूध्द गौर



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive