बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जन औषधि संघऔर शुक्ला नर्सिंग होम के जरिये मुहैया कराएगा सस्ती और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए

जन औषधि संघऔर शुक्ला नर्सिंग होम के जरिये मुहैया कराएगा सस्ती और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए 
सागर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  चलाए जा रहे जन हितैषी अभियान राइट टू हेल्थके पूरक के रूप में शुक्ला नर्सिंग होम और जन औषधि संघ (मध्यप्रदेश राज्य सहकारी जनऔषधि विपणन संघ मर्यादित भोपाल )ने स्वास्थ्य सेवाओं को जन जन तक पहुँचाने कीजिम्मेदारी अपने कंधो पर ली है। इसके जरिये सागर में स्वास्थ्य सुविधाएं  सस्ती और बेहतर मुहैया कराएगा।
जन औषधि संघ के अधिकारी प्रशांत झा, दुर्गेश गौतम,शुक्ला नर्सिंग होम के डॉ सौरभ शुक्ला,डिस्ट्रीब्यूटर  शैलेश और दीपक मिश्रा ने मीडिया को बताया कि संघ  द्वारा स्वास्थ्य विशिष्टताओं के साथ जन औषधी संघ फार्मेसी अस्पतालों एवं अन्य संस्थाओ के माध्यम से बड़े पैमाने पर लोगोंको सहकारी दरों पर दवा उत्पादों और स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता के साथआगे बढ़ रही है। प्रदेश में अभी तक 32 मेडिकल स्टोर्स और दो अस्पतालों से टाईअप हुआ है । लगातार संपर्क बढ़ रहा है।
सागर में  शुक्ला नर्सिंग होम के साथ मिलकर शुक्ला नर्सिंग होम को नए रूप आरम्भ किया है । जहाँ जन औषधि संघ अपनी सेवाओं को शुक्ला नर्सिंग होम केमाध्यम से क्षेत्र की जनता तक ले जाने के लिए प्रयासरत है।
21 फरवरी को स्वास्थ्य शिविर 
इसी क्रम में आगामी २१ फरवरी २०२० को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर रहे हैं।
जहाँ जनता को उपचार के साथ स्वास्थ्य और सफ़ाई से सम्बंधित जानकारी दी जाएगी।
हमारा प्रयास है कि आने वाले दिनों में अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ कर
अधिक से अधिक जन मानस तक पहुँच कर अपने उद्देश्य की ओर अग्रसर रहेंगे।
इनके लिए काम कर रहा है संघ 
जन औषधि संघ निम्नलिखित प्रमुख क्षेत्रों में काम कर रहा है :उद्यमशीलता और रोजगार सृजन को प्रोत्साहित करने के लिए फार्मा क्लस्टर की स्थापना,फार्मेसियों की श्रृंखला,राज्य भर में अस्पताल,जाँच केंद्रो की स्थापना आदि है
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive