बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

देशी शराब दुकान से लग्जरी कार से ढोई जाई जा रही अवैध शराब पकड़ी,पुलिस से भागते समय कार के टायर फटे

देशी शराब दुकान से लग्जरी कार से ढोई जाई जा रही अवैध शराब  पकड़ी,पुलिस से भागते समय कार के टायर फटे
सागर।अवैध शराब का धंधा बेखोफ जारी है । देर रात्रि से अल सुबह तक बड़े पैमाने पर अवैध शराब का खेल शराब दुकानों और इनके ठिकानों से  चलता है।   ऐसे ही एक मामले में सागर शहर के खेल परिसर की देशी शराब दुकान से अवैध रूप एक  लग्जरी कार से शराब
का परिवहन किया जा रहा था। जब सिविल लाईन पुलिस को खबर लगी तो उसने पीछा किया।पुलिस ने जब कार का पीछा किया तो उसमें सवार युवकों ने स्पीड बढ़ा दी। सिविल लाइन थाने के सामने से अंधी रफ्तार भागती कार विश्वविद्यालय परिसर से होकर पथरिया जाट पहुंची। फिल्मी स्टाइल में भाग रही कार के पीछे पुलिस को देख बदमाश घबरा गए और कार एक पत्थर से टकराने से उसके दोनों पिछले टायर फट गए। इसके बावजूद बदमाशों ने शराब से लदी कार को भगाकर ले जाने की कोशिश की लेकिन वह भाग  नहीं  सके।
एक लाख की कीमत की  है शराब ,दो गिरफ्तार
सिविल लाईन थाना प्रभारी वी पी वर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर खेल परिसर दुकान से शराब लेकर जा रहे वाहन से 35 पेटी अवैध शराब जब्त की है । इसकी कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है।  दो आरोपी प्रहलाद लोधी और सूरज आदिवासी को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ मॉमला दर्ज कर पूछतांछ की जा रही है। घटना में प्रयुक्त अर्टिका सफ़ेद रंग की MP20 DG9089 कार जबलपुर के राजेश गाडेवार के नाम पर है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive