बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मुख्यमंत्री करेंगे "गांधी स्तंभ" का सामूहिक उद्घाटन, 30 जनवरी को:अमित दुबे ,अध्यक्ष जन भागीदारी समिति

मुख्यमंत्री करेंगे "गांधी स्तंभ" का सामूहिक  उद्घाटन, 30 जनवरी को:अमित दुबे ,अध्यक्ष जन भागीदारी समिति

सागर। महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर 30 जनवरी को मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ पूरे प्रदेश में महाविधालयों में स्थापित होने जा रहे "गांधी स्तंभ " का प्रतीकात्मक उद्घाटन करेंगे। भोपाल में होनेवाले राज्यस्तरीय समारोह में यह कार्यक्रम होगा। शासकीय आर्ट एवम कॉमर्स कालेज सागर की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष अमित राम जी दुबे ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि महात्मा गांधी की 150 वी जयंती पर प्रदेश सरकार ने यह निर्णय लिया था। जो सराहनीय है ।
उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में उच्च शिक्षा विभाग से सभी महाविधालयों को निःर्देश जारी हो चुके है।जिन महाविद्यालयों में "गांधी स्तम्भ" की स्थापना की गई है, वहां 30 जनवरी  को महाविद्यालयों में"गांधी स्तम्भ" के उद्घाटन के अवसर पर महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष एवं सदस्योंसहित नगर के गांधीवादी विचारकों, समस्त प्राध्यापकों/कर्मचारियों तथा विद्यार्थियों को आमंत्रित किया जाएगा ।
 समिति के अध्यक्ष अमित दुबे ने बताया कि कॉलेज में शासन द्वारा निर्धारित प्रारूप के तहत गांधी स्तंभ का निर्माण कार्य कराया जा रहा है । इसकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है । 30 जनवरी को कॉलेज में भव्य उद्घाटन  कार्यक्रम का आयोजन किया जा जाएगा। इसकी तैयारियां जारी है । इस कार्यक्रम के सम्बंध में एक  बैठक भी जा रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive