सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शनिवार, 10 अक्तूबर 2020

14 हज़ार शहरी घरेलू बिजली उपभोक्ताओं ने नहीं भरे 1 करोड़ 12 लाख के बकाया बिल , कनेक्शन काटने की कार्यवाही जारी

14 हज़ार शहरी घरेलू बिजली उपभोक्ताओं ने नहीं भरे 1 करोड़ 12 लाख के बकाया बिल ,  कनेक्शन काटने की कार्यवाही जारी 


★1 किलोवाट तक के घरेलू बिजली कनेक्शनों पर  एरियर्स वसूली रोकी । 150 यूनिट से कम खपत वाले घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को शासन से सब्सिडी ।

सागर । बिजली कंपनी, शासन से दी जा रही राहतों और सब्सिडी के बाद विगत माह से शत-प्रतिशत घरेलू बिजली उपभोक्ताओं से चालू माहों की बिल वसूली का लक्ष्य हासिल करने के लिए लगातार कोशिशें जारी रखे हुए है ।
आज शनिवार को  इन्हीं प्रयासों के चलते शहर के 35 घरेलू कनेक्शन धारियों के विद्युत संयोजन काटे गए । जिनमें से कुछ ने आज ही अपने बकाया बिजली बिल जमा कर के कनेक्शन जोड़ने की गुहार लगाई । ऐसे उपभोक्ताओं से कनेक्शन काटने और जोड़ने का प्रभार 200 रुपये प्रति उपभोक्ता अलग से जमा कराया जा रहा है ।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर : डंपरो की चेकिंग , अवैध वसूली, एसपी ने मौके पर किया निलंबित प्रोवेशनरी सब इंस्पेक्टर को -

प्रेस को जारी विज्ञप्ति में शहर बिजली सम्भाग के कार्यपालन अभियन्ता, एस. के.सिन्हा ने बताया है कि सितम्बर माह की खपत के बिल भी तैयार हो गए हैं और उपभोक्ताओं को भेजे जा रहे हैं । विज्ञप्ति में बताया गया है कि शहर के लगभग 14 हजार घरेलू उपभोक्ताओं ने अभी भी पिछले माह के करीब 1 करोड़ 12 लाख रुपयों के बिल जमा नहीं कराए हैं।ऐसे बकायादारों के कनेक्शन लगातार काटे जा रहे हैं । कार्यवाही सप्ताह के सातों दिनों के साथ कल रविवार को भी जारी रहेगी ।



---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive