आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शुक्रवार, 9 अक्तूबर 2020

फसलों की स्थिति खराब, सर्वे कराकर मुआवजे की मांग की पारुल साहू ने #सुरखी_उपचुनाव

फसलों की स्थिति खराब, सर्वे कराकर मुआवजे की मांग की पारुल साहू ने

#सुरखी_उपचुनाव -



सागर। सुरखी विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू ने घाटमपुर, बरौदा, बंसिया, हनौता, नारायणपुर और करैया गांवो का दौरा कर संघन जनसंपर्क किया। इस दौरान रास्ते में  अफलन और कीट व्याधि से तबाह हुई खरीफ फसलों को कही वखरकर जमीदोंज तो कही काटकर आग के हवाले होते और किसानों की दयनीय स्थिति देखकर भावुक हुई पारूल साहू।
उन्होंने किसानों की पीड़ा सुनने देखने के बाद कहा कि शिवराज की भाजपा सरकार निर्दयी हो चुकी है कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में किसानों की तबाह हुई फसल का तत्काल सर्वे करा कर 50,000 रूपये प्रति एकड़ मुआवजे की मांग की थी परंतु शिवराज ने अधिकारियों को खेत में जाने का आदेश ही नही दिया। उन्होंने कहा कि आगामी 12 अक्टूबर को म.प्र. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी की सुरखी विधानसभा में आयोजित होने वाली विशाल आमसभा में तबाह हुई फसलों के नुकसान से अवगत कराऐगीं।


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
दलबदल में माहिर सुरखी के नेता !
★लक्ष्मीनारायण यादव ने कई दफा, गोविंद राजपूत ने दो दफा बदले दल
★ उपचुनाव में दलबदल को लेकर घूम रही कई कहानियां


पूर्व विधायक नारायण प्रजापति ने कहा कि गोविन्द राजपूत ने सुरखी के विकास के लिए बल्कि निज विकास के लिए दल बदला है मंत्री पद पर रहते हुए उनकी किसी योजना को कमलनाथ जी ने रोक नही लगाई बल्कि 15 माह के अल्पकाल में गोविन्द राजपूत ने अपने मातहतां को लाभांवित ही किया है। जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण कार्यकारी अध्यक्ष दीपक राजौरिया ने कहा षडयंत्र और सौदा करके कमलनाथ जी की जो सरकार सिंधिया और 22 अन्य विधायकों ने गिराई है युवाओं ने उसकी, प्रति मतदाता कीमत तक निकालकर अपने परिजनों को बता दी है, अब हर मतदाता भाजपा की चालों से सचेत है।
इस अवसर पर प्रेमनारायण चौबे, शारदा खटीक, महेन्द्र सिंह कुर्मी, आनंद तोमर, ज्योति पटैल, अंचल आठिया, शैलेन्द्र तोमर, रिंकू केशरवानी, वसीम खान, अंकित जैन, अमित यादव, कौशल पटैल, जितेन्द्र सिंह ठाकुर, प्रणव प्रताप, शालू सेंगर, राहुल चौबे, प्रियंका तिवारी, आनंद पांडे, आशीष मिश्रा आदि उपस्थित थें।

शहर कांग्रेस ने किया जनसम्पर्क

सीहोरा , किल्लाई ,साजी  ग्रामो में  कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू के समर्थन में जिला कांग्रेस कमेटी सागर शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कार्यकर्ताओं की बैठक पश्चात्  साजी, किल्लाई गांवो में जनसंपर्क किया। इस मौके पर  रेखा चौधरी कहा कि विधान सभा उपचुनाव सुरखी की जनता के मान सम्मान और स्वाभिमान का चुनाव है गोविन्द राजपूत ने जनमत का सौंदा कर कमलनाथ सरकार गिराई है यह लोकतंत्र की हत्या है इस पर रोक लगे और पुनरावृति ना हो इसके लिए कांग्रेस को जिताना देशहित में जरूरी है।
 इस अवसर पर संभागीय मीडिया प्रभारी संदीप सबलोक पार्षद भैयन पटैल लीलाधर सूर्यवंशी हरिशचंद्र सोनवार शिवम उपाध्याय सुरेन्द्र अहिरवार दशरथ अहिरवार राजकिशोर निरंजन मामा आदि कार्यकर्ताआें ने जनसंपर्क किया।

 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive