जंय श्री गणेशाय नमः

शुक्रवार, 9 अक्तूबर 2020

सुरखी के विकास के लिए कांग्रेस छोड़ी , भाजपा विकासवादी पार्टी: गोविंद राजपूत

 सुरखी के विकास के लिए कांग्रेस छोडी ,भाजपा विकासवादी पार्टी: गोविंद राजपूत

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। सुरखी 300 गांव वाला विशाल विधानसभा क्षेत्र है। 25 साल के राजनैतिक सफर में समय-समय पर क्षेत्र के लोगों से उनकी समस्याएं सुनने एवं मेल मुलाकात के लिए आता रहा हूं। जन जन से घर और परिवार जैसे संबंध बन गए हैं, इस दौरान जितना बन पड़ा उतने विकास कार्य भी गांव-गांव में किए लेकिन एक टीस मन में जरूर रही कि जितने विकास कार्य करना चाहता था। वह कांग्रेस में रहते संभव नहीं हो पा रहा था। इसलिए सुरखी के विकास के लिए कांग्रेस छोड़ दी भाजपा विकासवादी पार्टी है। जो वादा किया जाता है। वह करके भी दिखाया जाता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने सुरखी के अंतिम छोर तक विकास की शुरुआत कर दी है। मतदाताओं के आशीर्वाद से यह लगातार जारी रहेगी। यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान कही।
सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मंत्री श्री राजपूत ने शुक्रवार को राहतगढ़ विकासखंड के विचपुरी, बेरखेड़ी सड़क, मर्दानपुर, मुहासा, मेनवाराकला, लखनपुर टोला, धनोरा आदि गांवों में भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आशीर्वाद मांगा।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


 कटाक्ष करते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि महिलाओं, किसानों और युवाओं से छल कपट करने वाली कांग्रेस के पास अब बचा ही क्या है? उस पार्टी के बड़े-बड़े नेता जिनके नाम पर जनता ने कांग्रेस को वोट दिए थे। वह अब भाजपा में आ गए हैं। कमलनाथ जी की सिर्फ छिंदवाड़ा के विकास की सोच और आपसी लड़ाई झगड़े कांग्रेस की नैया डुबो रही है। वह दिन अब आने ही वाले हैं जब कांगे्रस को ढूंढते रह जाओगे कर्जमाफी के नाम पर किसानों को कर्जदार बनाने वाली कांग्रेस के दिन अब लद गए हैं। सुरखी से सागर और भोपाल होते हुए दिल्ली तक सिर्फ भाजपा का ही झंडा लहराएगा।
भरोसा जताते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि, उन्हें अब भा.जा.पा ज्वांइन करने के बाद विश्वास हो गया है कि मन से सुरखी के विकास की टीस मिटने वाली है। क्योंकि हमारे साथ विकास पुरुष मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेता है। इसलिए परदेसियों के बहकावे में ना आकर सिर्फ भाजपा को ही याद रखें जनसंपर्क के दौरान राजकुमार धनौरा, रामकुमार यादव, जगदीश साहू, प्रदीप साहू, महेंद्र राय, शामिल रहे।

---------------------------- 



 तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 

 -----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive