SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 8 अक्तूबर 2020

हम केवल चुनाव स्वांग रचने वाले सेवक नही, 25 साल से सेवा कर रहे है: मन्त्री गोविंद राजपूत


हम केवल चुनाव स्वांग रचने वाले सेवक नही, 25 साल से सेवा कर रहे है: मन्त्री गोविंद राजपूत



सागर। केवल चुनाव के समय जनता के बीच आकर सेवक होने का स्वांग रचे और इसके बाद लौटकर यह भी न देखें कि जनता के क्या हाल है वह जी रही है या मर रही है हम वो चुनावी चैत काटने वाले नेता नही है। हमने लगातार 25 सालों से परिवार सहित जनता की सेवा की है। हर धर से हमारा नजदीकी नाता है। क्षेत्र का बच्चा-बच्चा जानता है कि हमे धर-धर और व्यक्ति-व्यक्ति से रिश्ता निभाना आता है। यह बात राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ने जनसंपर्क के दौरान कही। गुरूवार को उन्होने पनरी, बंजरिया, खमरिया, साजी, विशनपुर धोधरी आदि गांवों का दौरा कर भाजपा की कर्मयोगी व कांग्रेस की विफल सरकार की नीतियों को गिनाया।

दलबदल में माहिर सुरखी के नेता !
★लक्ष्मीनारायण यादव ने कई दफा, गोविंद राजपूत ने दो दफा बदले दल
★ उपचुनाव में दलबदल को लेकर घूम रही कई कहानियां
#सुरखी_उपचुनाव -



ग्रामवासियों के स्वागत और अभिनंदन से प्रफुल्लित मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि मतदाताओं का ऐसा ही आर्शीवाद बना रहा तो सुरखी के चंहुमुंखी विकास मे अब कोई रोड़ा नही है। सबका ख्याल रखने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान सत्ता में बैठे है। उन्होने पहले भी सुरखी के किसानों को बड़ी-बडी सिचाई परियोजनाओं की सौगात दी है।केवल चुनावी मौसम मे बोट मांगने आने वाले नेताओं से होशियार रहने की बात कहते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि सुरखी के जन-जन के साथ हमारे पारिवारिक सबंध है। इन संबंधों को और मजबूत बनाए। आगे भी किसी को निराशा नही होना पडेगा। जनसंपर्क के दौरान जबेरा विधायक धर्मेन्द्र लोधी, सुधीर यादव वरिष्ठ नेता, अर्जुन पटेल, गणेश दुबे जितेंन्द्र सिंह सहित बडी संख्या मे लोग मौजूद रहे।

आगामी दौरा कार्यक्रम: 
परिवहन मंत्री म गोविंद सिंह राजपूत  9 अक्टूबर दिन शुक्रवार को सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बिचपुरी, बेरखेड़ी सड़क, मर्दानपुर, मुहासा, आदि ग्रामों में पहुंच कर वहां के लोगों से जन समस्याओं को लेकर चर्चा करेंगे.

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive