जंय श्री गणेशाय नमः

मंगलवार, 6 अक्तूबर 2020

सागर संभागायुक्त द्वारा बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का निरीक्षण


सागर संभागायुक्त  द्वारा बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का निरीक्षण
 

सागर । सागर संभाग के आयुक्त  मुकेश कुमार शुक्ला ने बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज  और उसके अस्पताल का निरीक्षण किया । श्री शुक्ला ने मेडिकल कॉलेज में कोविड- 19 के टेस्ट के लिए स्थापित वायरोलॉजी लैब का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं तथा प्रतिदिन जांच के लिए आने वाले सेम्पल की जानकारी ली तथा चिकिसको और पैरा मेडिकल स्टाफ से चर्चा की । संभागायुक्त ने  मेडिकल कालेज के एनाटॉमी, फिजियोलॉजी, माईक्रोबॉयोयोलॉजी,मनोरोग विभाग, बायो केमेस्ट्री, पैथोलॉजी लैब, न्यूरोलॉजी, हिस्टोलॉजी, लाइब्रेरी, वर्चुअल क्लास रूम तथा सभागार  का अवलोकन भी किया ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


संभागायुक्त श्री शुक्ला ने मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परिसर में स्थापित ऑक्सीजन गैस प्लांट और उसके स्टोर रूम का भी निरीक्षण किया । श्री शुक्ला  मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भी पहुंचे, जहाँ उन्होंने कोविड आई.सी .यू .वार्ड का निरीक्षण किया तथा चिकिसको से वार्ड में भर्ती कोविड मरीजो की जानकारी ली। इस अवसर पर श्री शुक्ला  ने चिकिसको और पैरामेडिकल स्टाफ से कहा कि मौजूदा समय मे कोविड पीड़ितों की सेवा से बड़ी और कोई सेवा नही है । उन्होंने कोविड सहायता केंद्र का अवलोकन कर गाइड लाइन का पालन करने के निर्देश दिए ।
संभागायुक्त श्री शुक्ला ने अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर, आकस्मिक चिकित्सा इकाई, सर्जरी, नेत्ररोग, मेडिसिन विभाग, शिशु गहन चिकित्सा(एसएनसीयू) और बाल गहन चिकित्सा इकाई(पीआईसीयू),स्त्री एवं प्रसूति विभाग के ओपीडी , अस्थि रोग विभाग  का भी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया । निरीक्षण के दौरान मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जी. एस. पटेल और अन्य चिकिसक मौजूद थे । 
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive