अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

सोमवार, 5 अक्तूबर 2020

सुरखी की तकदीर और तस्वीर बदलने का आ गया समय : गोविंद सिंह #सुरखी_उपचुनाव


सुरखी की तकदीर और तस्वीर बदलने का आ गया समय : गोविंद सिंह 

#सुरखी_उपचुनाव

सागर ।  सुरखी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के सघन जनसंपर्क में लगातार तेजी आती जा रही है। सोमवार को उन्होंने महुआखेड़ा, गढ़ौली बुजुर्ग, खुरई थाबरी, सहजपुरी, चारटोरिया, कुसुमगढ़, सहजपुरी खुर्द, आदि गांवों की गली-गली में जाकर घर-घर में दस्तक दी। इस दौरान उनका कदम-कदम पर स्वागत अभिनंदन किया गया। 
मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि आत्ममंथन करें, इसके बाद भाजपा का समर्थन करके मुझे आर्शीवाद प्रदान करें। क्योंकि सुरखी की तकदीर और तस्वीर बदलने का समय आ गया है। विकास की चाबी जनमानस के हाथों में है। जिस तरह से मुझे आपका आर्शीवाद और स्नेह मिल रहा है उससे स्पष्ट है कि जनता का रुख भाजपा और शिवराज सिंह चैहान के साथ है। जनता समझ चुकी है कि चुनावी मुकाबले में एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान जैसे युगपुरुषों की पार्टी है, जिन्होंने गांव-गांव में विकास की गंगा बहा दी एवं ऐसी जनहितेषी योजनाएं दी जिससे जन-जन का भला हो रहा है। हर आदमी मोदी-शिवराज की योजनाओं से राहत महसूस कर रहा है। दूसरी तरफ कंाग्रेस पार्टी है जिसके प्रदेश के मुखिया कमलनाथ जी है। जो न सत्ता संभाल पाए और न ही अपना कांग्रेस परिवार। सब जानते हैं कि कांग्रेस बिखर चुकी है। जिनके नाम पर कांग्रेस को वोट मिलते थे अब वो विकासवादी पार्टी भाजपा के साथ है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि इस बात का इससे बड़ा उदाहरण और क्या हो सकता है कि उन्हें भाजपा में आए अभी मात्र 5 माह ही हुए है, और इन 5 माह में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने 500 करोड़़ के विकास कार्यों की सौगात दे दी है, जिनके निर्माण कार्य भी शुरु हो चुके हैं। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि इस बात पर विचार जरुर करें, कि चुनाव के बाद आपके बीच हर वक्त कौन मौजूद रहता है और कौन जीतने के बाद दोबारा चेहरा दिखाने नहीं आता इसलिए सोच समझकर ही मतदान करें।
जनसंपर्क के दौरान मंत्री जी के साथ प्रमुख लोग उपस्थित रहेंः- जनसंपर्क के दौरान राजा बिलहरा जिला पंचायत सदस्य पारब्रम्ह सिंह, राधव कुशवाहा, भगौनी पटेल, आशीष मिश्रा, सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता जनसंपर्क में मौजूद रहेे एवं जनसंपर्क किया।

----------------------------  www.teenbattinews.com तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 -----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive