अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

जीतने के बाद लौटकर ना आने वालों को सबक जरूर सिखाएः- गोविंद सिंह राजपूत #सुरखी_उपचुनाव


जीतने के बाद लौटकर ना आने वालों को सबक जरूर सिखाएः- गोविंद सिंह राजपूत

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। बुंदेलखंड मे एक कहावत है, कि गणेश जी के लिए चौक पूरा और मैदरे जी आन विराजे, यही हाल कांग्रेस ने किया है। जनता ने वोट दिए थे ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने के लिए और दिल्ली के फरमान पर कुर्सी पर बैठा दिया कमलनाथ को कांग्रेस ने जनता के साथ मे धोका किया है। वोट आपका और फैसला दिल्ली में बैठे लोग करें ये विल्कुल नही चलेगा। यह बात राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान एक आम सभा में कही। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
जनता की मांग पर मैने कांग्रेस पार्टी  छोड दी : मन्त्री गोविंद राजपूत -

#सुरखी_उपचुनाव


मंत्री श्री राजपूत ने आगे कहा कि घर का मुखिया अगर सबको साथ लेकर न चले तो घर टूट जाता हैं। कांग्रेस ने ऐसे ही व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया जो विकास की बात सुनते ही नही थे। इसलिए आपसी खीचातान में टूटकर विखर गई है। अब कोई कांग्रेस के साथ रहने को भी तैयार नही है। कांग्रेस ने जो पाप किया है, उसका प्रतिफल तो भुगतना पडेगा। जनता कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार बैठी है।जिनसे सावधान रहें जो नेता जीतकर जाने के बाद फिर लौटकर नही आते उन्हे सबक जरूर सिखाएं। गोविंद सिंह हर परिस्थितियों आपके साथ खडा है सुरखी के विकास में कोई कमी नही आने दी जायेगी।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट


शनिवार को मंत्री श्री राजपूत ने जमुनिया धोषी हिन्नखेरा, डुगरिया, रहली, सागोनीभाट, जोधपुर, मेढ़की, बेरखेडी गुसांई, केसलोन, चैका आदि गांवों में सधन जनसंपर्क किया। इस दौरान जैसीनगर मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह, राजू बडोनिया, हरनाम सिंह, बाबू सिंह, गेंहूरास एवं नीलेश सिंह सहित बड़ी संख्या मे कार्यकर्ता मोजूद रहे।
-

 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive