जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 10 अक्तूबर 2020

कांग्रेस ने की उपेक्षा इसलिए छोड़ी पार्टी: संजय यादव/एन पी पटेल

कांग्रेस ने की उपेक्षा इसलिए छोड़ी पार्टी: संजय यादव/एन पी पटेल

#सुरखी_उपचुनाव


सागर। हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले और भाजपा ज्वाईन करने वाले युवक कांग्रेस अध्यक्ष संजय मोंटी यादव और महामंत्री प्रदेश कंग्रेस एन पी पटेल ने आज मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस में उनकी लगातार उपेक्षा हो रही थी। इस कारण पार्टी को छोड़ा है और भाजपा की सदस्यता ली। 
इस मौके  पर भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह, जगन्नाथ गुरेया, सचिन घोषी, शिवशंकर यादव, प्रेम नारायण यादव (छुटकुल) आदि मौजूद थे।

संजय यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा हुई। उनके छोटे छोटे से कार्य नही हो पाए। वही गुटवाजी भी ज्यादा  है। इस कारण यह निर्णय लिया। सुरखी क्षेत्र में राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत को जिताने सभी मेहनत कर रहे है। युवाओं के हितों की रक्षा भी कांग्रेस नही कर पाई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


उधर पिछड़ा वर्ग की राजनीति करने वाले एन पी पटेल ने कहा कि कमलनाथ जी के निर्देश पर मैने पिछड़ा वर्ग को पार्टी की तरफ जोड़ने जनमन से कार्य किया। इस वर्ग के कुछ लोगो ने तय किया कि किसी एक पार्टी टिकिट देगी तो सभी मिलकर कार्य करेंगे। लेकिन ऐसा नही हुआ। कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग की जमकर उपेक्षा की। कांग्रेस ने पारुल साहू को टिकिट दिया  जिनका भाजपा ने ही टिकिट काट दिया। हालांकि पटेलों की राजनीति करने वाले एन पी पटेल जैसीनगर के नेता दिलीप पटेल के खिलाफ पुलिस  में  दर्ज हुए  मामलों को लेकर पत्रकारों के सवाल पर घिरते  भी नजर आए। पटेल ने कहा कि समाज के हित के लिए लड़ाई जारी रहेगी। 
-

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive