SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021

सीएम शिवराज को भेजी साईकिल,पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर, पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने

सीएम शिवराज को भेजी साईकिल,पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर, पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने 

★सीएम शिवराज हवाई यात्राएं छोड़े साईकिल पर चले, महंगा हुआ ईंधन: हर्ष यादव 


सागर। सागर जिले के देवरी में पेट्रोल डीजल,रसोई गैस के बढ़ते दामो और स्थानीय समस्याओं को लेकर एक प्रदर्शन  विधायक हर्ष यादव के नेतृत्व में हुआ। पूर्व मंत्री यादव सहित कई लोग साईकिलों पर सवार होकर प्रदर्शन करने पहुचे।  एक ज्ञापन के साथ SDM को साईकिल भी दी। जिसे सीएम शिवराज सिंह को भेजने की बात कही। 

देवरी नगर में व्याप्त विभिन्न समस्याओं एवं पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सहित ​अन्य वस्तुओं की कीमतों में बढोत्तरी को लेकर पूर्व मंत्री व विधायक देवरी हर्ष यादव के नेतृत्व में युवक कांग्रेस द्वारा नगर के मुख्य मार्ग पर रैली निकाली। रैली नगर पालिका परिषद कार्यालय पहुची, जहॉ पर महामहिम राष्ट्रपति के नाम 14 सूत्रीय ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी राजस्व देवरी को सौपा गया। इस दौरान एक साईकिल भी सप्रेम भेंट की गई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


ऐसी सजी रैली

रैली में मंहगाई को लेकर विभिन्न झाकियॉ सजाई गई जिसमें गैस सिलेण्डर, मोटर साईकिल एवं अन्य खाद्य वस्तुओं सहित अन्य सामग्री को हाथठेलों पर रखाी दिखाई दी। साथ ही मै विकास हूॅ के नाम एक झाकी रही ​जिसमें एक व्यक्ति द्वारा अपने आप को विकास रुपी व्यक्ति दर्शाया गया जो केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की मंहगाई से पागल हुआ जा रहा है। रैली में मोटर सा​ईकिल को पैदल चलाकर एवं साईकिल चलाकर पेट्रोल, डीजल की बढती कीमतों का विरोध किया गया। 

..अब साईकिल चलाये सीएम: हर्ष यादव

पूर्व मंत्री व विधायक देवरी हर्ष यादव ने भी मुख्य मार्ग पर साईकिल चलाकर विरोध प्रदर्शन किया साथ ही उन्होने उस साईकिल को प्रदेश के मुख्यिा शिवराजसिंह चौहान को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के माध्यम से सप्रेम भेट  भेजी है, साथ ही श्रीयादव जी ने कहॉ कि प्रदेश के मुखिया जब पेट्रोल 60 रुपयें व डीजल 40 रुपयें हुआ करता था तब वह भोपाल की सड़कों पर साईकिल चलाते थे, शायद वह साईकिल खराब हो गई होगी इसलिए मेरी ओर से यह साईकिल उन्हे सप्रेम भेट स्वरुप दी जा रही है, ताकि वह वर्तमान में हुई मूल्यवृद्धि का विरोध साईकिल चलाकर कर सके। साथ ही उन्होने कहा कि देवरी नगर के समुचित विकास के लिए वर्तमान सरकार को पत्र प्रेषित किए गये है साथ ही कमलनाथ सरकार में तैयार की गई नवीन सरचनाओं को वर्तमान सरकार रोककर बैठी हुई है। देवरी क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार वर्तमान सरकार द्वारा किया जा रहा है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive