मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

मंगलवार, 16 फ़रवरी 2021

विरोध का अनोखा तरीका, सामूहिक उपवास पर रहेंगे इसलिए कार्यशाला में खाना की व्यवस्था नही करने लिखा पत्र, आईसीडीएस परियोजना अधिकारी संघ ने

विरोध का अनोखा तरीका, सामूहिक
उपवास पर रहेंगे इसलिए कार्यशाला में खाना की व्यवस्था नही करने लिखा पत्र, आईसीडीएस परियोजना अधिकारी संघ ने 


भोपाल। आईसीडीएस परियोजना अधिकारी संघ मध्यप्रदेश ने अपनी मांगों को लेकर विरोध का अनोखा तरीका अपनाया है। संघ ने 19 फरवरी को प्रदेश भर के अधिकारी सामूहिक उपवास रखेंगे। इसी दिन  भोपाल में होने वाली  कार्यशाला में  परियोजना अधिकारी भी शामिल होंगे। सामूहिक उपवास के चलते संघ ने प्रमुख सचिव और आयुक्त महिला और बाल विकास विभाग को पत्र लिखा है। जिसमे  बाकायदा लिखा है कि इस कार्यशाला में परियोजना अधिकारियों के लिए भोजन की व्यवस्था नही की जाए।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


प्रदेश सचिव इंद्र भूषण तिवारी के पत्र के  मुताबिक  विभाग द्वारा दिनांक 19 
फरवरी को रवीन्द्र भवन भोपाल में विभागीय योजनाओं की कार्यशाला में परियोजना अधिकारियों को भी उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया है। परियोजना अधिकारियों की बहुत ही जायज मांगे बेहद लम्बे समय से शासन के समक्ष लंबित हैं, जिन पर विभाग द्वारा कोई भी सकारात्मक कार्यवाही नहीं की गई है। अतः परियोजना अधिकारी संघ (म0प्र0) द्वारा निर्णय लिया गया है कि जायज मांगे पूरी न करने, बिना सुनवाई का उचित अवसर दिए परियोजना अधिकारियों को निलंबित करने के विरोधस्वरूप एवं मध्य प्रदेश से कुपोषण को दूर करने के लिए दिनांक 19.02.21 को प्रदेश के सभी परियोजना अधिकारी एक दिवसीय सामूहिक उपवास (व्रत) रखेंगे।भोपाल में आयोजित कार्यशाला में परियोजना अधिकारियों के लिए भोजन व्यवस्था न की जावे। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive