अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

शनिवार, 20 फ़रवरी 2021

सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा- मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ★3 करोड़ से अधिक की राशि का संभाग का प्रथम अटल पार्क का लोकार्पण


सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा- मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह

★3 करोड़ से अधिक की राशि का संभाग का प्रथम अटल पार्क का लोकार्पण

★ सागर के विकास का स्वर्ण अध्याय आज से प्रारंभ-विधायक  शैलेन्द्र जैन

सागर । सागर के विकास में पैसा बाधा नहीं बनेगा। उक्त विचार नगरीय विकास एवं आवास मंत्री  भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने सागर में केंद्र सरकार की अमृत योजना के तहत नगर निगम एवं स्मार्ट सिटी के माध्यम से बनाए गए अटल पार्क का लोकार्पण करते हुए व्यक्त किए। 
मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि सागर का प्रकार पूरी कार्ययोजना बनाकर किया जा रहा है । मंत्री श्री सिंह ने कहा कि सागर का विकास में सांसद एवं विधायक का महत्वपूर्ण योगदान है ।उन्होंने कहा कि सागर के विकास में पैसों की कमी बाधा नहीं बनेगी । उन्होंने कहा कि सागर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। मंत्री श्री ठाकुर ने अंत में अटल पार्क में घोषणा की कि अटल पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

सांसद  राज बहादुर सिंह ठाकुर ने कहा कि इस लोकार्पण समारोह में सागर वासियों की बड़ी संख्या सफलता प्रदर्शित करती है। उन्होंने कहा कि मैं नगरीय विकास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ठाकुर का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं ।जिनके कारण न केवल सागर बल्कि पूरा मध्य प्रदेश विकास की राह पर दौड़ रहा है ।सागर की प्रशासनिक अधिकारियों की पूरी काय योजना बनाकर कार्य कर रहे हैं ,यह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि काय योजना के साथ-साथ किए गए कार्यों की गुणवत्ता भी रखी जाना चाहिए ।
विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि आज सागर का स्वर्णिम दिन है जब अटल पार्क के लोकार्पण के साथ सागर का विकास की गाथा लिखने का कार्य प्रारंभ हुआ है ।उन्होंने कहा कि सागर वासियों की विशाल उपस्थिति प्रदर्शित करती है कि अब इस पार्क को सहेजने का काम भी सागर वासी करेंगे उन्होंने कहा कि इस अटल पार्क में जो  स्विमिंग पूल बनाया गया है बाय संभाग में इकलौता है। उन्होंने कहा कि मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के प्रयासों के कारण ही आज सागर विकास की राह पर दौड़ रहा है ।
संभाग आयुक्त एवं नगर निगम प्रशासक श्री मुकेश शुक्ला ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है जब इतने विशाल अटल पार्क को आपके लिए समर्पित किया जा रहा है मैंने कहा कि आने वाले दिनों में इस पाठ में ओपन थिएटर भी प्रारंभ किया जाएगा ।
स्वागत भाषण एवं प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए नगर निगम कमिश्नर आर पी  अहिरवार ने कहा कि अटल पार्क है को तीन करोड़ 13 लाख की लागत से 9 एकड़ जमीन में बनाया गया है। जिसमें आने वाले दिनों में वाटर स्पोर्ट भी प्रारंभ किया जाएगा।  कार्यक्रम के पूर्व में मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह द्वारा कन्या पूजन एवं सरस्वती पूजन किया गया ।कार्यक्रम का संचालन  अरविंद जैन ने किया जबकि आभार स्मार्ट सिटी सीओ राहुल सिंह राजपूत ने माना।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर  सुखदेव मिश्रा, सुशील तिवारी, श्री नारायण प्रसाद कबीरपंथी, श्रीमती सुधा जैन, अनिल तिवारी, राहुल साहू,  मुकेश जैन ढाना, लक्ष्मण सिंह, नवीन भट्ट, वीरेंद्र पाठक,  शैलेश केशरवानी,  विनोद तिवारी, श्याम तिवारी,  सहित अन्य अधिकारी जनप्रतिनिधि मौजूद थे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive