रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

गुरुवार, 18 मार्च 2021

सागर : कोरोना के 30 नए केस, 12 स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज, बिना मास्क पर चालान

सागर : कोरोना के 30 नए केस, 12 स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज, बिना मास्क पर चालान


सागर। (तीनबत्ती न्यूज़. कॉम )। सागर जिले में लंबे अंतराल के बाद फिर कोरोना विस्फ़ोट सामने आया है। बीते 24 घण्टे में 30 नए केस दर्ज हुए हैं। वही 12 मरीज सवस्घ्य होकर घर गए। 
जिले में बीते 11 महीनों में 5748 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं वहीं 153 मौत हो चुकी हैं। जबकि 5468 लोग कोरोना से मुक्त हो चुके हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए सागर में जिला प्रशासन  ने रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक  बाजार बंद रखने और पूरे जिले में 144 धारा के तहत प्रतिबंध जारी किए है। 

बिना मास्क लगाये आने जाने वाले वाहन चालकों के विरूद्व चालान
कलेक्टर श दीपकसिंह एवं नगर निगम आयुक्त  आर.पी.अहिरवार के निर्देशानुसार वर्तमान में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुये नगर निगम द्वारा यातायात पुलिस के सहयोग से बडी कार्यवाही करते हुये सिविल लाईन चैराहे पर बिना मास्क लगाये घूमने वाले वाहन चालकों के विरूद्व चलानी कार्यवाही की है साथ ही उन्हें समझाईस दी गई कि अभी कोरोना का खतरा गया नहीं है ऐसे में मास्क ही उससे बचने का आवश्यक उपाय है इसलिये घर से निकलते समय मास्क आवश्यक रूप से लगाये ताकि स्वयं के साथ-साथ दूसरों को भी इस कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव कर सकें।
सिविल लाईन चैराहा पर उपायुक्त डाॅ.प्रणय कमल खरे एवं राजस्व अधिकारी श्री बृजेश तिवारी ने यातायात पुलिस एवं नगर निगम के कर्मचारियों के साथ बिना मास्क लगाये आने जाने वाले वाहन चालकों के विरूद्व चलानी कार्यवाही की गई। यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।
नगर निगम आयुक्त श्री आर.पी.अहिरवार ने नागरिकों से अपील की है कि वह अपने घर से निकलते समय चहेरे पर आवश्यक रूप से मास्क लगाये एवं भीड़ भाड वाले क्षेत्रों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें और हाथो को सेनेटाईज करते रहे जिससे कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा जरुरु है। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive