SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 19 मार्च 2021

मुख्य बस स्टैंड की दुकानों का किराया वसूलने होगी कार्यवाई , अतिक्रमण हटाया जाएगा : कलेक्टर


मुख्य बस स्टैंड की दुकानों का किराया वसूलने होगी कार्यवाई , अतिक्रमण हटाया जाएगा : कलेक्टर
 


सागर। सागर मुख्य बस स्टैंड पर प्रतिष्ठानों से किराए की वसूली हेतु नोटिस जारी कर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। साथ ही मुख्य बस स्टैंड पर प्रतिष्ठानों द्वारा किया गया अतिक्रमण को तत्काल हटाने हटाया जाए ।उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने बस स्टैंड निगरानी समिति की बैठक में कलेक्टर सभाकक्ष में दिए ।
कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि मुख्य बस स्टेण्ड पर साफ - सफाई तथा बुकिंग कार्य हेतु नगर निगम सागर को निर्देशित किया कि साफ सफाई के कार्य को प्राथमिकता के साथ किया जाए।  कलेक्टर श्री सिंह ने मुख्य बस स्टेण्ड पर स्मार्ट सिटी परियोजना के माध्यम से बूम बैरियर , कैशलेस फास्ट कार्ड टाईप सिस्टम डेव्हलप करवाये जाने पर चर्चा करने के उपरांत कलेक्टर ने निर्देश दिए कि स्मार्ट सिटी के माध्यम से  उक्त कार्य  शीघ्रता से कराया जाए।
मुख्य बस स्टेण्ड पर अस्थायी रूप से दुकान लगाने हेतु अनुमति के आवेदनों पर चर्चा कर परीक्षण करने के निर्देश दिए।  आचार्य श्री विद्यासागर बस स्टेण्ड की साफ - सफाई एवं दुकानों के किराये की समीक्षा की गई ।
सिटी मजिस्ट्रेट श्री सीएल वर्मा, संयुक्त कलेक्टर श्री आदित्य शर्मा नगर निगम उपायुक्त डॉ प्रणय कमल खरे ,ट्रैफिक डीएसपी संजय खरे सहायक क्षेत्रीय अधिकारी श्री सुरेंद्र सिंह गौतम, बस एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री संतोष पांडे, 
अतुल दुबे मौजूद थे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive