SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 16 मार्च 2021

आत्महत्या करने चढ़ा पेड़ पर, मधुमक्खियों ने काटा तो हुआ घायल.

आत्महत्या करने चढ़ा पेड़ पर, मधुमक्खियों ने काटा तो हुआ घायल..


भोपाल। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक अजीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति घरेलू कारणों से परेशान होकर आत्महत्या करने पेड़ पर चढ़ा। वह  आत्महत्या  करता इसके पहले ही उसे मधु मक्खियों ने काट लिया। जिससे वह घायल हो गया। डायल 100 को खबर लगते ही उसने अस्पताल पहुचाया। 
मामला आलीराजपुर का है। जहां  आत्महत्या के लिए पेड़ पर चढ़ा युवक मधुमक्खियों के काटने से  घायलहुआ। उसे  डायल-100 सेवा ने  अस्पताल पहुचाया। 
जानकारी के मूताबिक  आज  राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल में सूचना प्राप्त हुई कि जिला अलीराजपुर थाना उदयगढ़ के अंतर्गत ग्राम-बड़ी जुवारी के पास एक व्यक्ति को मधुमक्खियों ने काट लिया है।  जो आत्महत्या करने के लिए पेड़ पर चढ़ा था । राज्य स्तरीय पुलिस कंट्रोल रूम डायल-100 भोपाल द्वारा उक्त सूचना प्राप्ति पर जिले की डायल-100 एफ.आर.व्ही. क्र.03 को सूचना का विवरण देकर रवाना किया गया। डायल-100 एफ.आर.व्ही. स्टाफ आरक्षक मूल सिंह, सैनिक माधव सिंह और पायलेट भीम सिंह चौहान द्वारा मौके पर पहुचे। उन्होंने बताया एक व्यक्ति अपने पारिवारिक व निजी कारणों से आत्महत्या करने के लिए  पेड़ पर चड़ा हुआ था उसे से मधुमक्खियों ने काट लिया था । घायल व्यक्ति को डायल-100 एफ.आर.व्ही. वाहन की मदद से शासकीय अस्पताल जोबट लाया गया।फिलहाल घायल युवक सुरक्षित है। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive