जंय श्री गणेशाय नमः

बुधवार, 4 अगस्त 2021

जुआ फड़ पर छापा मारने गई पुलिस को देख भागे युवक का फटा सर, एक एसआई सहित 7 लाइन लटैच

जुआ फड़ पर छापा मारने गई पुलिस को देख भागे युवक का फटा सर, एक एसआई सहित 7 लाइन लटैच


सागर।  गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र स्थित नगर के बस स्टैण्ड पर सोमवार रात चल रहे जुआं फड़ पर कार्रवाई के दौरान एक जुआरी भागते समय गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई, जिसे भोपाल रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस अधीक्षक ने एक एसआई सहित सात पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। मंगलवार को घायल से मिलने मंत्री गोपाल भार्गव भी हॉस्पिटल पहुंचे। 
 सोमवार की रात पुलिस को नगर के बस स्टैण्ड के पास जुआ खेलने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस रात करीब साढ़े 10 बजे बल के साथ मौके पर पहुंची। जहां पुलिस की सूचना पाकर जुआरियों में भगदड़ मच गई। सभी आरोपी वहां से भागने लगे, इसी दौरान गुंजौरा निवासी रविंद्र ठाकुर 35 वर्ष नाम का युवक चबूतरे से गिर गया, जिससे उसे सिर में गंभीर चोटें आई। परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो वह रविंद्र को घायल अवस्था में लेकर गढ़ाकोटा अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे सागर रेफर कर दिया गया। सागर में युवक को ब्रेन हेमरेज होने के कारण उसे तुरंत बंसल हॉस्पिटल भोपाल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है। चूंकि मामला मंत्री गोपाल भार्गव के क्षेत्र का होने के कारण पुलिस भी रात में ही सागर पहुंच गई, जहां से उसे भोपाल भेजने की व्यवस्था की कराई गई।मंत्री गोपाल भार्गव ने भोपाल में भर्ती घायल रविन्द्र का हालचाल भी जाना। 

एसआई सहित 7 पुलिस कर्मी लाइन अटैच
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने मामले की पूरी जानकारी ली,  एसपी ने मंगलवार की सुबह ही एसआई आरके जोरम सहित 1 हेड कांस्टेबल व 5 सिपाहियों को 
लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 


 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive